सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जब एक ही मंच पर दिखा ‘पवार’ परिवार... शरद ने जताया शिंदे सरकार का आभार, तारीफ में पढ़े कसीदे

लोगों को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा कि, यह संस्था 1971 में स्थापित की गई, जहां यह कार्यक्रम चल रहा है. जहां हजारों छात्र पढ़ रहे हैं. यहां एक विभाग भी है, जिसके जरिए नौकरियां दी जाती हैं.

Geeta
  • Mar 2 2024 11:27PM
महाराष्ट्र की सियासत में कब खेल बदल जाए ये कोई नहीं बता सकता. वहीं बीच एक ऐसा पल देखने को मिला जहां पवार परिवार एक साथ मंच साझा करते हुए नजर आया. दरअसल, पुणे के बारामती में रोजगार मेला में आज शरद पवार, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, अजित पवार, सांसद सुप्रिया सुले एक ही मंच पर दिखाई दिए.

 

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा कि, यह संस्था 1971 में स्थापित की गई, जहां यह कार्यक्रम चल रहा है. जहां हजारों छात्र पढ़ रहे हैं. यहां एक विभाग भी है, जिसके जरिए नौकरियां दी जाती हैं. राज्य सरकार का भी अभिनंदन है. वह नौकरियां देने यहां आई है. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का यहां एक कॉलेज शुरू किया जा रहा है.
 
उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह नई पीढ़ी को शिक्षा के साथ-साथ रोजगार देने का काम भी महत्वपूर्ण है. राज्य सरकार यह काम कर रही है,अच्छा है.

 

वहीं, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि सबसे बड़े रोजगार मेले के लिए अजित पवार का अभिनंदन है. बारामती के विकास में शरद पवार और अजित पवार का योगदान महत्वपूर्ण है. काम की क्वालिटी और समय पर पूरा करने का श्रेय अजित पवार का है. बारामती में विकास का एक मॉडल अजित पवार ने दिया है. मंच पर शरद पवार और अजित पवार भी हैं. विकास कामों में हम राजनीति नहीं लाते हैं. राजनीति से परे यह सरकार है. अजित पवार के पास राज्य सरकार की तिजोरी की चाबी है, वो बारामती का विकास और भी करेंगे.

 

इस दौरान उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने अपने भाषण में कहा कि, एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बारामती पहुंचे हैं. नमो रोजगार मेला हर विभागीय क्षेत्रों में लाया जा रहा है. रोजगारों के अलावा विकास के कामों का भी उद्घाटन यहां किया जा रहा है. बारामती को नंबर 1 विकास काम करना है. राज्य में नंबर 1 तहसील बनाना है. आपका समर्थन मुझे, CM और डिप्टी सीएम को चाहिए.

 

वहीं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि युवाओं को काम देने के लिए यह कार्यक्रम है. हम सब मिलकर काम करते हैं, जिसके माध्यमों ने लोकप्रियता दी है. यहां से 55 हजार नौकरियां दी जाएंगी. अजित पवार के नेतृत्व में यह रोजगार मेला हो रहा है. अच्छे काम किए तो आपका ग्राफ बढ़ता है. हमें 5 वर्षों का कॉन्ट्रैक्ट मिलता है. अच्छे काम किए तो यह कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू होता है. 

 

उन्होंने कहा कि भारत में विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यस्था अगले तीन वर्षों में होगी. अजित पवार ने एयरपोर्ट जैसा बारामती का बस स्टैंड बनाया गया है. कॉरपोरेट ऑफिस की तरह पुलिस स्टेशन यहां बनाया है. अजित पवार की मदद अच्छी इमारतें बनाने के लिए लूंगा. यह सब विकास काम अजित पवार के कारण हुए हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार