सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अल्हड़पन के बहाने एक बार फिर से हिन्दू धर्म का अपमान. पंजाबी गायक रंजीत बावा ने महादेव शिव का किया अपमान

खालिस्तानी सोच से काफी मिलती जुलती राय रखी है पंजाब के इस तथाकथित गायक ने.

Sudarshan News
  • May 8 2020 1:14PM

इन्हें काफी सम्मान दिया गया था हिन्दू धर्म के मतावलंबियों द्वारा.. सबको ये लगता था कि ये पूज्य सिख गुरुओं की परम्परा पर ही चल रहे होंगे लेकिन आखिरकार वो तमाम अनुमान निर्मूल साबित हो गये हैं और एक तथाकथित गायक जिसको सबसे ज्यादा दर्शक और सम्मान हिन्दू दर्शको से मिला है, उसने हिन्दू धम्र के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है और महादेव शिव को बुरी तरह से अपमानित करते हुए ऐसा गाना बनाया है जिसको सुन कर देश और दुनिया भर में उसको ठीक से न समझने वाले भी उसकी सोच और मानसिकता को बेहतर ढंग से समझ गये हैं. इस तथाकथित गायक का नाम है रंजीत बावा जिसने शिवजी का अपमान किया है.

ध्यान देने योग्य है कि कभी बेहद सम्मानित रहे पंजाबी गायक रणजीत बावा ने अब अपना असल रूप दिखाना शुरू कर दिया है और उन्होंने हाल ही में यू-ट्यूब में रिलीज हुए गाने 'मेरा की क़सूर' में किया है कुछ ऐसा जिसने एक नए और बड़े विवाद को जन्म दे दिया है। इस पर उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। बीते शनिवार रिलीज हुए इस गाने को लेकर आरोप है कि इसमें कुछ ऐसे बोल हैं जो कथित तौर पर हिंदू धार्मिक भावनाओं राहत पहुंचाते हैं।यद्दपि ये पहला मामला नहीं है जब किसी पंजाबी कथित गायक ने हिन्दू आस्थाओं को ठेस पहुचाई हो.. ऐसा कई बार पहले भी हो चुका है.

रविवार देर रात हिंदू नेता व पंजाब युवा भाजपा के मीडिया इनचार्ज एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की ने जालंधर शहर के थाना तीन मे करोना वायरस कर्फ्यू लॉकडाउन लगे होने के के चलते ट्वीटर और ई-मेल के माध्यम से वीडियो सबूत देकर शिकायत दर्ज करवाई। इसकी कॉपी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, डीजीपी दिनकर गुप्ता, राज्यपाल वी पी सिंह बदनौर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जालंधर पुलिस कमिश्नर को भेजी है। अशोक सरीन ने कहा कि इस आपदा के दौर में रणजीत बावा जैसे गायक ने इस तरह का गलत गाना रिलीज कर हिंदू समाज की आस्था को ठेस ऊंचाई है। वह पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि गायक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

All khalistani

  • Guest
  • May 8 2020 8:21:13:300PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार