सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गांधी जयंती की रात्रि, समंदर में बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी... 8 गिरफ्तार.. शाहरुख का आर्यन खान भी NCB के शिकंजे में

क्रूज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे. क्रूज पर एक ड्रग्स पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की.

Abhay Pratap
  • Oct 3 2021 9:26AM

बाहर से चमकने वाली भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड का चेहरा अंदर से कितना काला है, इसका एक और ज्वलंत उदाहरण सामने आया है. खबर के मुताबिक़, गांधी जयन्ती की रात्रि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी का NCP ने भांडाफोड़ किया है. मुंबई से गोवा जा रहे एक शिप में ड्रग्स पार्टी हो रही थी, जिसके बीच में एनसीबी की टीम ने धावा बोल दिया.

खबर के मुताबिक़, इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी सामने आया है. उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है. ये ड्रग्स पार्टी बीच समंदर में चल रही थी, जिस पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है. समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है. इस कार्रवाई में 8 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि बाकी लोगों से पूछताछ चल रही है. शाहरुख के बेटे से भी पूछताछ चल रही है

जिस पाकिस्तान प्रेमी शाहरुख खान को बॉलीवुड में कथित रूप से किंग खान कहा जाता है, बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है, उस शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स मामले में NCB के शिकंजे में है, ये खबर सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था. सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और  कैप लगा रखी थी. एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं.

NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे. लेकिन जब शिप बीच समुद्र में में पहुंचा, वहां पर एक ड्रग पार्टी का आयोजन हुआ. उस पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन देखा गया. खबर है कि दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने इस पार्टी का आयोजन किया था, वहीं एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी. जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है कि वो मुंबई की Cordelia Cruise है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ये क्रूज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे. क्रूज पर एक ड्रग्स पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी की टीम ने यहां छापेमारी की. अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं. साथ ही कहा कि किसी भी यात्री को क्रूज से उतरने नहीं दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार