सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Drugs Case: ध्वस्त हुई शाहरुख की काले कोट वाली फ़ौज की सारी दलीलें... आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

क्रूज पार्टी में ड्रग्स के मामले को लेकर फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ गई है. कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है.

Abhay Pratap
  • Oct 8 2021 5:15PM

Drug Case में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई और जज ने उसकी जमानत अर्जी कर दी है. अब आर्यन खान को अपने 14 दिन न्यायिक हिरासत में बिताने पड़ेंगे. आर्यन खान आर्थर जेल रोड में रहना होगा. अब आर्यन की जमानत अर्जी सेशंस कोर्ट में दाख‍िल होगी.

आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए मजिस्ट्रेट ने कहा कि मैं रिमांड ऑर्डर में सुधार करूंगा. मैं अभी ऑपरेटिव दूंगा, फिर मैं तर्कपूर्ण आदेश दूंगा और उसके बाद ही कोर्ट छोड़ूंगा. मैंने सभी आवेदनों और सबमिशन को सुना है. आवेदन हमारे समक्ष अनुरक्षणीय नहीं हैं और इसलिए मैं इस जमानत याचिका को खारिज करता हूं.

आर्यन खान को जमानत देने से इनकार जज ने कहा कि यह हमारे सामने सुनवाई योग्य नहीं था और इसलिए खारिज कर दिया गया. जज ने कहा कि रेगुलर बेल लेने का सही तरीका एनडीपीएस स्‍पेशल कोर्ट है, इस कोर्ट से जमानत उचित नहीं है.इसलिए आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज की जाती है.

आर्यन खान संग 5 कैदियों को मुंबई के सबसे बड़े जेल, आर्थर जेल के बैरक नम्बर 1 में रखा गया है. यह जेल की पहली फ्लोर पर बना एक स्पेशल क्वारंटीन बैरक है. यहां 5 दिनों के लिए आर्यन खान और अन्य को क्वारंटीन में रखा जाएगा.  उन्हें अन्य कैदियों की तरह ही ट्रीट किया जाएगा. आर्यन खान और अन्य 5 कैदियों को जेल का ही खाना खाना पड़ेगा. क्वारंटीन में रहते हए अगर किसी को कोरोना के लक्षण लगते हैं तो उनका टेस्ट किया जाएगा.

जेल की नई गाइडलाइंस के मुताबिक 7 दिन क्वारैंटाइन सेल में रखने का नियम है लेकिन आर्यन खान समेत सभी अन्य की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी. सभी ने वैक्सीन के दोनों डोज लिए हुए हैं. इसी कारण उन्हें महज 5 दिन का क्वारंटीन दिया गया है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार