सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड में कोरोना: सीमा पहवा भी हुईं कोविड पॉजिटिव, अक्षय कुमार के संक्रमित होने के बाद जैकलीन फर्नांडिस ने खुद को किया होम क्वारैंटाइन

बॉलीवुड के फेमस स्टार अक्षय कुमार के संक्रमित होने के बाद जैकलिन फर्नांडीस ने भी अपना कोविड़ टेस्ट करा लिया है और खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Ruby Saini
  • Apr 6 2021 3:20PM

बॉलीवुड इड़स्ट्री में कोरोना अपना पैर पसारता जा रहा है। बीते दिनों की बात करे तो कई बड़े स्टार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अब एक्टर्स सीमा पहवा भी इसकी चपेट में आ गई है। सीमा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। बॉलीवुड के फेमस स्टार अक्षय कुमार के संक्रमित होने के बाद जैकलिन फर्नांडीस ने भी अपना कोविड़ टेस्ट करा लिया है और खुद को आइसोलेट कर लिया है। अक्षय के साथ साथ फिल्म के 40 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 


सीमा पहवा ने एक फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया और कैप्शन में लिखा, मैं हर बात को लेकर पॉजिटिव हूं, यहां तक कि मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। मैं कोरोना संक्रमित हूं और 14 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन में रहूंगी अपना ध्यान रखें। आपको बता दें कि हाल ही में सीमा पहवा डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ काम कर रही थी। जो हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गई। कोरोना के बढ़ते हुए केस के कारण “रामसेतु” और “गंगूबाई” काठियावाड़ी दोनों फिल्मों की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है इसमें सुधार होने के बाद दोबारा से काम स्टार्ट किया जाएगा।


कोरोना की चपेट में केवल फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे के स्टार भी इससे अछुते नहीं रहें। छोटे पर्दे के भी कई स्टार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  शो “भाभी जी घर पर हैं” कि फेम एक्टर शुभांगी अत्रे “गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा” फेम स्टार कनिका मान,  नारायण शास्त्री , “ये है चाहतें” सीरियल की फेम एक्टर्स अबरार काजी, “कुर्बान हुआ सीरीज” के लीड एक्टर्स राजवीर सिंह और प्रोड्यूसर राजन शाही भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले स्टार प्लस के फेमस शो “अनुपमा” की लीड एक्टर्स रूपाली गांगुली की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। फिलहाल रूपाली गांगुली ने अपने आपको होम क्वारैंटाइन कर लिया है। 



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार