सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जल्द ही नए टीवी शो में नजर आएगी सपना चौधरी इस महीने ही शो की होगी शुरुआत

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने डांस से तो धूम मचा ही रही हैं लेकिन अब जल्द ही सपना एक्टिंग में भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। भोजपुरी फिल्म को साइन करने के बाद अब सपना टीवी जगत में कदम रखने जा रही हैं।

Ruby Saini
  • Feb 6 2021 12:50PM

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने डांस से तो धूम मचा ही रही हैं लेकिन अब जल्द ही सपना एक्टिंग में भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। भोजपुरी फिल्म को साइन करने के बाद अब सपना टीवी जगत में कदम रखने जा रही हैं। गौरतलब है कि सपना टीवी के एक नए शो में नजर आएगी हो जिसके लिए सपना का एक प्रोमो शूट भी हो गया है जल्द ही इस प्रोमो को रिलीज़ किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरवरी 2021 से ही शो की शुरुआत हो सकती है। क्योंकि सपना इस शो लिए शूट भी कर चुकी हैं। बताया जा रहा है सपना का ये शो एक क्राइम बेस्ड शो होगा और मौका ए वारदात इस शो का टाइटल होगा। ये शो भी सावधान इंडिया या क्राइम पेट्रोल की तर्ज पर हो सकता है, क्योंकि खबरों मुताबिक अलग अलग एपिसोड में अलग अलग स्टोरीज़ दिखाई जाएंगीं। जिसमें अलग अलग एपिसोड में नए कलाकार को मौका दिया जाएगा।
इस बार नया साल सपना चौधरी के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। क्योंकि सपना भोजपुरी की बिग बजट मूवी में भी दिखाई देगी। जिसमें उनके अपोज़िट दिनेश लाल यादव होंगे। आपको बता दे कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया।

 सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने 'सॉलिड बॉडी रै' पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा । जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। सपना ने 20 से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दी है। सपना जर्नी ऑफ भांगओवर में आइटम नंबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद सपना वीरे की वेडिंग फिल्म के सॉन्ग 'हट जा ताऊ' में नजर आई थीं। वहीं अभय देयोल स्टारर फिल्म नानू की जानू में सपना ने अहम किरदार निभाया और 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' नामक एक आइटम नंबर भी किया है। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार