सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा तुम वो ''पोरस ... सपना चौधरी ने गर्व ने हिंदू सम्राट पोरस के नाम पर रखा बेटे का नाम

सपना चौधरी ने बेटे के पहले बर्थडे पर लाडले के नाम का खुलासा किया है. हरियाणवी डांसर ने बेटे के बर्थडे पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनका लाडला कभी मिट्टी में तो कभी गाय के साथ खेलते नजर आ रहा है.

Abhay Pratap
  • Oct 6 2021 5:26PM

हरियाणा की मशहूर रागिनी डांसर सपना चौधरी इस समय सुर्ख़ियों में हैं. सपना चौधरी की चर्चा उनके किसी नए गाने या एलबम को लेकर नहीं हैं बल्कि उनके बेटे के नाम को लेकर है. सपना चौधरी ने अपने बेटे के नाम की घोषणा की है. उन्होंने अपने बेटे का जो नाम रखा है, उसकी चर्चा हर तरफ की जा रही है.

सपना चौधरी ने बेटे के पहले बर्थडे पर लाडले के नाम का खुलासा किया है. हरियाणवी डांसर ने बेटे के बर्थडे पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनका लाडला कभी मिट्टी में तो कभी गाय के साथ खेलते नजर आ रहा है. वीडियो में सपना और उनके पति वीर साहू भी इस वीडियो में अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ बैकग्राउंड में एक कविता भी डाला गया है और इस कविता के जरिए उन्होंने अपने बेटे का नाम भी अनाउंस किया है.

इस वीडियो में बोले गए शब्द कुछ ऐसे हैं -'जब जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है, मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है. दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है. हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है. तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम "पोरस" रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है.'

वीडियो को शेयर कर सपना ने लिखा-'मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @porusofficial.' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस लगातार सपना के बेटे को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं.



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार