सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संजू सैमसन ने ठोकी IPL 2020 की सबसे तेज फिफ्टी

सैमसन ने सिर्फ 19 गेंदो में छह छक्कों और एक चौके की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया. आईपीएल में सैमसन का यह 11वां अर्धशतक है.

Abhishek Lohia
  • Sep 22 2020 10:37PM

IPL 2020 RR vs CSK: आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन ने हल्ला बोल दिया. शारजांह में खेले जा रहे इस मैच में सैमसन ने सिर्फ 19 गेंदो में फिफ्टी ठोक दी. आईपीएल 2020 का यह सबसे तेज़ अर्धशतक है. इसके साथ ही सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे अर्धशतक जड़ने वाले दूसरे बल्लेबाज़ भी बन गए.

सैमसन ने सिर्फ 19 गेंदो में छह छक्कों और एक चौके की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया. आईपीएल में सैमसन का यह 11वां अर्धशतक है.  सैमसन ने सिर्फ 32 गेंदो में एक चौके और 9 छक्कों की बदौलत 74 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 231.25 का रहा. आईपीएल में सैमसन के नाम 94 मैचों में 2282 रन हो गए हैं.

इसके साथ ही सैमसन ने दूसरे विकेट के लिए स्टीव स्मिथ के साथ 121 रनों की साझेदारी भी की. इससे पहले आईपीएल में डेब्यू करने वाले यशसवी जयसवाल सिर्फ छह रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार