सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

​President Election: द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने का मतलब भाजपा का समर्थन करना नहीं, दो दिन में साफ हो जाएगी शिवसेना की भूमिका- बोले संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि विपक्ष जिंदा रहना चाहिए। हमारे पास विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के प्रति भी सद्भावना है... पहले हमने प्रतिभा पाटिल का समर्थन किया था..

Geeta
  • Jul 12 2022 12:47PM

शिवसेना नेता संजय राउत द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने के बारे में कहा है कि द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करना मतलब भाजपा का समर्थन करना नही है. दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमने अपनी बैठक में द्रौपदी मुर्मू (NDA की राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार) पर चर्चा की... द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने का मतलब भाजपा का समर्थन करना नहीं है। शिवसेना की भूमिका एक-दो दिन में साफ हो जाएगी.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि विपक्ष जिंदा रहना चाहिए। हमारे पास विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के प्रति भी सद्भावना है... पहले हमने प्रतिभा पाटिल का समर्थन किया था... संजय ने कहा कि NDA उम्मीदवार का नहीं। हमने प्रणब मुखर्जी का भी समर्थन किया था। शिवसेना दबाव में फैसले नहीं लेती.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार