सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट पर केस फाईल, जानिए क्यों उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' विवादों में ।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर गंगूबाई के परिवार वालों ने आपत्ति जताई और हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ 22 दिसंबर को मुकदमा दर्ज करवाया है।

Ruby Saini
  • Dec 23 2020 2:04PM

संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की मुसीबते बढ़ने वाली है। दरअसल बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में दोनो के खिलाफ एक मुकदमा फाईल किया गया है। आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' विवादों में घिर गई है। फिल्म पर गंगूबाई के परिजनों ने आपत्ति जताई और हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ 22 दिसंबर को मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले पर 7 जनवरी 2021 तक तीनों अभिनेताओं को जवाब देने का वक्त दिया गया है


बता दे कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में चल रही है। शूटिंग के लिए सेट डिजाइनिंग पर लगभग साढ़े छह करोड़ रूपए खर्च किए गए हैं। हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित इस फिल्म में डॉन गंगूबाई की स्टोरी दिखाई जाएगी। गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का एक बड़ा नाम थीं। बताया जाता है कि उन्हें पति ने केवल पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था। इसके बाद से ही वे वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गईं थीं। इस दौरान उन्होंने मजबूर लड़कियों के लिए भी बहुत काम किए।


फिल्मक में अजय देवगन का कैमियो भी देखने को मिलेगा। फिल्मए दो अलग-अलग टाइमजोन में सेट है। एक हिस्साम विभाजन से पहले का है, वहीं दूसरा भाग आठवें दशक में सेट है। 1946 के कमाठीपुरा को दिखाने के लिए भंसाली वहां 10 से ज्याैदा बार आ चुके हैं और सेट को रियल लुक देने के लिए कई पुराने वास्तुदकारों से भी मिल चुके हैं। हालांकि फिल्म में चौथे दशक का छोटा सा हिस्साद देखने को मिलेगा। बाकी 80 प्रतिशत फिल्मे सातवें दशक में सेट है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार