सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाकर कांग्रेस ने संजय झा को किया सस्पेंड

संजय झा के निलंबन का प्रेस रिलीज महाराष्ट्र सरकार के मंत्री बालासाहब थोराट द्वारा जारी किया गया.

Abhishek Lohia
  • Jul 14 2020 10:29PM
कांग्रेस पार्टी ने संजय झा को प्रवक्ता पद से हटाने के बाद अब पार्टी से भी निलंबित कर दिया है. कांग्रेस पार्टी की तरफ जारी बयान में कहा गया है कि संजय झा को पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से तुरंत पार्टी से निलंबित किया जाता है.

संजय झा के निलंबन का प्रेस रिलीज महाराष्ट्र सरकार के मंत्री बालासाहब थोराट द्वारा जारी किया गया.

इससे पहले कांग्रेस ने हाल ही में पार्टी की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करने के कारण संजय झा को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया था. गौरतलब है कि झा ने पिछले दिनों एक लेख के माध्यम से पार्टी की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने यह भी कहा था कि पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र का अभाव है.

चीन मामले पर भी हाल में ही किया था ट्वीट

संजय झा ने ट्वीट कर कहा, ''यह समय चीन के खतरनाक अतिक्रमण के खिलाफ भारत में बिल्कुल परिपक्व राजनीतिक एकजुटता का है. मोदीजी ने हमारी कांग्रेस/यूपीए सरकार के बारे में अतीत में कई बार अपमानजनक बातें कहीं जिसकी मुझे बिल्कुल परवाह नहीं है. हमें इससे ऊपर उठना है. हमें बदलना होगा. हमें एकजुट होना है.''

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार