सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समर्थन मूल्य पर धान खरीदी की अंतिम तिथि 31 जनवरी तक

समर्थन मूल्य पर धान खरीदी की अंतिम तिथि 31 जनवरी तक, कलेक्टर ने दिये आदेश

Laxman Dewangan
  • Jan 31 2023 12:13PM

बालोद। खरीफ विपनण वर्ष 2022-23 में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी की अंतिम तिथि 31 जनवरी तक है। कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा ने सभी जोनल एवं नोडल अधिकारियों को 31 जनवरी को धान उर्पाजन केन्द्रो में पूरे समय उपस्थित रहकर इस कार्य को निर्विध्न रूप से सम्पन्न कराने के निर्देश दिए हैं।

श्री शर्मा ने सभी जोनल एवं नोडल अधिकारियों को यह सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए है कि धान खरीदी केन्द्रों मे केवल वास्तविक किसानो के वास्तविक धान की ही खरीदी हो। उन्होंने इस बात का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए है किसी भी स्थिति में कोचियों या अवैध धान विके्रताओं के धान की खरीदी न हो पाए। इसके अलावा उन्होंने सभी जोनल एवं नोडल अधिकारियों से निर्धारित समयावधि तक धान खरीदी का कार्य पूरा होने के पश्चात तत्काल खाद्य विभाग द्वारा उपलब्ध कराए गये भौतिक सत्यापन प्रारूप में रिपोर्ट भी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार