सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की खाद्य ट्रक पहल, “जरूरतमंद को की राशन किट वितरित"

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित करने के लिए एक खाद्य ट्रक सुविधा 'बीइंग हैन्ग्रि' की शुरुआत की है।

Entertainment Desk
  • May 20 2020 12:10PM

कोरोना संकट से निपटने के लिए पूरा देश एकजुट खड़ा है। हर कोई कुछ ना कुछ योगदान कर इस जंग को जीतने में अपना सहयोग दे रहा है. इस कड़ी में बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित करने के लिए एक खाद्य ट्रक सुविधा 'बीइंग हैन्ग्रि' की शुरुआत की है। गरीब लोगों को खाना खिलाने के लिए, 'बीइंग हैंगरी' सड़कों पर राशन वितरित कर रहा है, जहां स्वयंसेवकों ने राशन किट दिए। लोगों को राशन किट लेने के लिए ट्रक के पास लंबी कतारे लगी हुई है। सलमान खान ने इस पहल की घोषणा खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नहीं की है। राशन वितरित करते हुए सोशल सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया है।
बता दे कि शिवसेना नेता राहुल एन कनाल ने 6 मई को इस पहल का एक वीडियो ट्वीट किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, "धन्यवाद @Beingsalmankhan मानवता के लिए सेवा कार्य सर्वशक्तिमान है! 


सलमान खान अपने भतीजे निर्वाण खान और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने पनवेल फार्महाउस में रह रहे हैं, क्योंकि मार्च के अंत में लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। सलमान खान ने लोगों से आग्रह किया कि वे अन्न दान करे लें और उन लोगों को दान दें जो COVID -19 लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। लोगों से आग्रह करने के बाद सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे लिसा वैंटूर जैकलिन फेमेंडीज़ के साथ दिखे।  , और वे एक ट्रक पर राशन के साथ दायर बैग लोड कर रहे हैं। 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार