सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Covid-19: विदेश मंत्री एस जयशंकर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव... ट्वीट कर दी जानकारी

ताजा जानकारी सामने आई है कि विदेश मंत्री एस जयशंकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Geeta
  • Jan 27 2022 7:09PM

देश में कोरोना संकट का दौर लगातार जारी है। सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) की कोविशील्ड और भारत बायोटेक की कोवाक्सिन कोरोना वैक्सीन को ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) से बाजार में उतारने की मंजूरी मिल गई है। इस बीच ताजा जानकारी सामने आई है कि विदेश मंत्री एस जयशंकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

वहीं कोरोना जैसी खतरनाक महामारी से निपटने के लिए लगातार शोध जारी है। इसी क्रम में वैज्ञानिक ने जो अपने अध्ययन में बताया है वह बेहद चौंकाने वाला है। दरअसल, आईसीएमआर के एक अध्ययन में पाया गया है कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित व्यक्तियों में महत्वपूर्ण प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया होती है जो न केवल इस स्ट्रेन को बेअसर कर सकती है, बल्कि सबसे प्रचलित डेल्टा वैरिएंट सहित अन्य को भी बेअसर कर सकती है.

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,86,384 नए मामले सामने आए हैं और 573 लोगों की मौत हो गई। इस दौरान 3,06,357 रिकवरी दर्ज की गई।

  • सक्रिय मामले: 22,02,472 
  • पॉजिटिविटी रेट: 19.59%
  • कुल वैक्सीनेशन कवरेज: 1,63,84,39,207

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार