सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

RRR Box Office Collection: हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी राजामौली का धमाका

फिल्म निजाम में पहले वीकेंड में 50 करोड़ कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

Sudarshan News
  • Mar 28 2022 2:44PM

एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर का बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा हुआ है। फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड अपने नाम किए और अब पहले वीकेंड में ही फिल्म ने धमाकेदार कमाई कर ली है। सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी फिल्म का कमाल जारी है। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है। दरअसल, रविवार को फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ की कमाई की है और इस हिसाब से फिल्म ने हिंदी में पहले वीकेंड में 73 करोड़ की कमाई कर ली है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक आरआरआर ने रविवार को 30-31 करोड़ तक की कमाई की है। फिल्म की कमाई में रविवार को जबरदस्त उछाल आया है। इस कमाई के साथ फिल्म अब हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी है। सूर्यवंशी की पहले वीकेंड में 77 करोड़ कमाई हुई थी।

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस मूवी चार्ट में शामिल फिल्म

 फिल्म के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है। फिल्म निजाम में पहले वीकेंड में 50 करोड़ कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया, 'आरआरआर ने रचा इतिहास. पहले वीकेंड में 50 करोड़ कमाई करने वाली बनी पहली फिल्म। फिल्म ने निजाम में पहले वीकेंड में 53.45 करोड़ की कमाई की है।'

वहीं तमिलनाडु में फिल्म ने पहले वीकेंड में 30 करोड़ की कमाई की है। रमेश बाला ने एक और ट्वीट किया कि आरआरआर ग्लोबल बॉक्स ऑफिस मूवी चार्ट में टॉप 10 में शामिल हो गई है।

बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ 257 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई की थी। इस फिल्म ने बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ दिया। बाहुबली 2 ने वर्ल्डवाइड पहले दिन 224 करोड़ की कमाई की थी।

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित ये फिल्म भारतीय क्रांतिकारी अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) पर आधारित काल्पनिक कहानी है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। इन दोनों के अलावा आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, श्रेया सरन का भी फिल्म में अहम किरदार है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार