सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बैंगलोर ने हैदराबाद को 6 रनों से हराया, शाहबाज रहे जीत के हीरो

हैदराबाद ने बैंगलोर के गेंदबाजों को हावी होने का मौका दिया. 20 ओवर की समाप्ति तक हैदराबाद 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी.

Sudarshan News
  • Apr 14 2021 11:31PM

RCB vs SRH, IPL 2021: बैंगलोर को 149 रनों पर सीमित करने के बाद हैदराबाद की टीम कप्तान डेविड वॉर्नर और मनीष पांडेय की अच्छी पारियों का फायदा नहीं उठा सकी. हैदराबाद ने बैंगलोर के गेंदबाजों को हावी होने का मौका दिया. 20 ओवर की समाप्ति तक हैदराबाद 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी. यह हैदराबाद की लगातार दूसरी हार है जबकि कोहली की टीम की यह लगातार दूसरी जीत है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही. रिद्धिमान साहा (1) को मोहम्मद सिराज ने आउट किया. 13 रन पर पहला विकेट गिरने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर (54) और मनीष पांडे (38) ने दूसरे विकेट के लिए 83 रन जोड़कर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया. वॉर्नर का यह 49वां अर्धशतक है. आरसीबी के खिलाफ उन्होंने 9वीं बार 50 से अधिक का स्कोर बनाया. वॉर्नर ने 37 गेंद का सामना किया. 7 चौके और 1 छक्का लगाया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार