सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND VS WI: हार्दिक पंड्या की वापसी और उनकी भूमिका पर रोहित शर्मा ने दिया जवाब, कहा- पंड्या बहुत ही अहम खिलाड़ी

उन्होंने बताया कि टीम के सभी खिलाड़ियों को उनकी भूमिका के बारे में पूरी तरह से बता दिया है और अब अपना टैलेंट उन्हें दिखाना होगा. रोहित शर्मा से जब हार्दिक पंड्या पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हार्दिक पंड्या बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं.

Geeta
  • Feb 15 2022 1:46PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आगाज बुधवार से होने वाला है. सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान रोहित शर्मा से हार्दिक पंड्या की वापसी और उनकी भूमिका पर सवाल पूछा गया जिसपर कप्तान ने बेहद दिलचस्प प्रतिक्रिया दी. रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या पर जवाब देते हुए ये भी बता दिया कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए वो किस तरह टीम का चयन करेंगे.

उन्होंने बताया कि टीम के सभी खिलाड़ियों को उनकी भूमिका के बारे में पूरी तरह से बता दिया है और अब अपना टैलेंट उन्हें दिखाना होगा. रोहित शर्मा से जब हार्दिक पंड्या पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हार्दिक पंड्या बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं. वो बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में अपना योगदान देते हैं. पंड्या बतौर बल्लेबाज खेल सकते हैं या नहीं इस मुद्दे पर अभी टीम मैनेजमेंट में कोई बातचीत नहीं हुई है लेकिन हम चाहते हैं कि हर खिलाड़ी पूरी तरह फिट हो जिससे कि हम दूसरा कदम उठा सकें.

रोहित शर्मा ने कहा, ‘जब खिलाड़ी सब फिट रहेंगे तब हम दूसरा स्टेप लेंगे. विरोधी के हिसाब से खिलाड़ियों का चयन होगा. दरवाजा सबके लिए खुला है.रोहित शर्मा ने आगे कहा, ‘हम वर्ल्ड कप के लिए जल्दी फैसला नहीं ले सकते. हमें वर्ल्ड कप के लिए सही टीम कॉम्बिनेशन ढूंढना होगा. ऑस्ट्रेलिया के हर मैदान के हालात अलग हैं. इसलिए सबके हिसाब से टीम कॉम्बिनेशन देखना होगा. हमें देखना होगा कि हमारे पास स्पिन और पेस ऑलराउंडर कितने हैं जो नीचे आकर अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं. ऐसा ही गेंदबाजों के साथ है, हालात के मुताबिक ही उनका इस्तेमाल होगा.

रोहित शर्मा ने आगे कहा, ‘हमने सभी खिलाड़ियों को उनकी भूमिका बता दी है. अब उनके ऊपर है कि वो अपने हुनर को कैसे दिखाते हैं. टीम को बैकअप खिलाड़ियों की भी जरूरत है जो किसी भी खिलाड़ी की जगह ले पाए.युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी पर भी रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया. रोहित शर्मा ने कहा, ‘युजवेंद्र चहल लय में हैं और कुलदीप को लय हासिल करने में समय लगेगा क्योंकि वो कुछ समय से चोटिल थे. कलाई के स्पिनर को लय में आने में समय लगता है, हमें इंतजार करना होगा. मैं नेट्स पर देख रहा हूं वो खुद पर काम कर रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार