सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 की मौत, 10 घायल

मिली जानकारी के अनुसार, यह सभी श्रद्धालु लखीमपुर के रहने वाले हैं, जो किछौछा शरीफ मज़ार से दर्शन कर वापस लौट रहे थे।

Abhishek Lohia
  • Nov 2 2020 10:42AM
यूपी के बहराइच में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां श्रद्धालुओं से भरी मैजिक खड़े हुए ट्रक से टकरा गई, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह सभी श्रद्धालु लखीमपुर के रहने वाले हैं, जो किछौछा शरीफ मज़ार से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी पयागपुर के पास ये हादसा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। घायलों में पांच की हालत गंभीर बनी है।

एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि लखीमपुर जिले के सिंगाही थाना क्षेत्र के निवासी महिंद्रा सुपर वैन (UP31AT3437) में सवार होकर अंबेडकरनगर के किछौछा में जियारत करने गए थे। वापस लौटते समय बहराइच-गोंडा हाइवे पर पयागपुर थाना क्षेत्र के शिवदहा मोड़ के पास चालक को झपकी आ गई और तेज रफ्तार वाहन सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया।

जानकारी पाकर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वाहन में फंसे घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और सभी को तत्काल सीएचसी पयागपुर पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने चांद खान, शकील, सोहन, सलीम व दो अन्य समेत छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पांच लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

मृतकों के नाम

चांद खान (51) पुत्र जहूर खान निवासी पश्चिम चमरौधा वार्ड नं0 02 सिंगाही कला जनपद, लखीमपुर खीरी

शकील (8 वर्ष) पुत्र इस्तिखार अहमद निवासी नयापुरवा उमरा थाना सिंगाही जनपद, लखीमपुर खीरी

50 वर्षीय महिला पत्नी सोहन निवासी बेलराया थाना तिकोनिया जनपद, लखीमपुर खीरी

सोहन (50) पुत्र दुरवा निवासी बेलराया थाना तिकोनिया जनपद, लखीमपुर खीरी

सलीम (60)पुत्र नूरअली निवासी रिंगारीपुरवा दा.बेलराया थाना तिकोनिया जनपद, लखीमपुर खीरी

ड्राइवर अज्ञात

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार