सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महागठबंधन के साथ हो गया बड़ा ‘खेला’, एक राजद और 2 कांग्रेस विधायकों ने थामा बीजेपी का दामन

बीजेपी में शामिल होने वाले विधायक सिद्धार्थ पटना की बिक्रम सीट से विधायक हैं वहीं मुरारी प्रसाद गौतम महागठबंधन की सरकार में पंचायती राज मंत्री भी रह चुके हैं. वो रोहतास जिला की एक सीट से विधानसभा के सदस्य हैं.

Geeta
  • Feb 27 2024 11:27PM

बिहार में सियासी घमासान के बीच महागठबंधन के साथ बड़ा खेला हो गया. दरअसल, खेला होने वाला है कहने वाली राजद और कांग्रेस के साथ ही बड़ा खेला हो गया है. बता दें कि महागठबंधन के तीन विधायक बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ विधानसभा पहुंचे.

बिहार विधानसभा में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के पीछे-पीछे भगवा गमछा लटकाए राजद की विधायक संगीता कुमारी जा रही थीं. उनके पीछे-पीछे कांग्रेस के दो विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरभ जा रहे थे. इनमें एक विधायक आरजेडी की हैं, वहीं दो विधायक कांग्रेस के हैं. तीनों विधायकों ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया है.  


जिन विधायकों ने कांग्रेस और राजद को छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है उनमें कांग्रेस के विधायक सिद्धार्थ, कांग्रेस के ही विधायक मुरारी प्रसाद गौतम और राजद की विधायक संगीता देवी का नाम शामिल है. बीजेपी में शामिल होने वाले विधायक सिद्धार्थ पटना की बिक्रम सीट से विधायक हैं वहीं मुरारी प्रसाद गौतम महागठबंधन की सरकार में पंचायती राज मंत्री भी रह चुके हैं. वो रोहतास जिला की एक सीट से विधानसभा के सदस्य हैं.


आरजेडी विधायक रामानुज प्रसाद यादव ने कहा कि, 'हमारे विधायक टूटते नहीं, तोड़ लिए जा रहे हैं. धमका करके मोदी जी हमारे मुख्यमंत्री को तोड़ लिए. मोदी जी देश की सरकार तोड़ लिए. मोदी जी अजीत पवार को ले गए. शिंदे को ले गए. पूरे देश में ही ये सब हो रहा है. देश में अराजक स्थिति है, भय है. चारों तरफ बेचैनी है. चारों तरफ तनाव है. मॉब लिंचिंग है. पैसा लिंचिंग है. पावर लिंचिंग है. इसमें क्या कहा जाएगा. घर के लोग जब डर जाएंगे तो मरेंगे। हम इसी खेला की बात कर रहे थे. ये खेला ही हो रहा है. लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है.'


रामानुज प्रसाद ने कहा कि 'हम इसी खेला की बात कर रहे थे. ये खेला ही हो रहा है. लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है. बता दें कि इससे पहले फ्लोर टेस्ट के दौरान आरजेडी के तीन विधायकों ने बीच सदन ही पाला बदल लिया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार