सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रोहतक हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी पर एक लाख का इनाम घोषित

रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने कहा कि अन्य जिलों और राज्यों के पुलिस बलों के साथ समन्वय स्थापित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Sudarshan News
  • Feb 13 2021 3:24PM
हरियाणा की रोहतक पुलिस ने कुश्ती कोच मनोज मलिक, उनकी पत्नी साक्षी मलिक और एक महिला सहित तीन अन्य पहलवानों की हत्या के मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। इसके साथ ही मुख्‍य आरोपी सुखविंदर पर एक लाख रुपये का का ईनाम घोषित किया गया है।

मामले की जांच के लिए दो डीएसपी शामिल एक एसआईटी का गठन किया गया है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं। रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने कहा कि अन्य जिलों और राज्यों के पुलिस बलों के साथ समन्वय स्थापित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

एसपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मनोज ने कुछ महिला पहलवानों की शिकायत के बाद सुखविंदर की सेवाएं समाप्त कर दी थीं, जिसके कारण सुखविंदर और उसमें दुश्मनी हो गई थी।

बता दें कि रोहतक शहर के बड़ौदा गांव में एक अखाड़े में गोलीबारी की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे सहित दो घायल हुए हैं, जिनका अस्‍पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने मीडिया को बताया कि घटना में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई थी।

मृतकों में सोनीपत के सरगथला गांव के निवासी मनोज कुमार, उनकी पत्नी साक्षी, एक पहलवान पूजा, कुश्ती कोच सतीश कुमार और प्रदीप मलिक शामिल हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार