सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

cross border love story: अर्जुन कपूर-रकुल प्रीत सिंह की अनटाइटल्ड फिल्म आउट से जॉन अब्राहम-अदिति राव हैदरी का फर्स्ट लुक.

जॉन और अदिति फिल्म में अर्जुन की ऑनस्क्रीन दादा-दादी के छोटे संस्करणों की भूमिका निभा रहे हैं .

Entertainment Desk
  • Aug 26 2020 3:11PM
पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की आगामी फिल्म cross border love story में  महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि जॉन और अदिति फिल्म cross border love story में अर्जुन की ऑनस्क्रीन दादा-दादी के छोटे संस्करणों की भूमिका निभा रहे हैं और उनकी प्रेम कहानी 1947 के दौरान सेट की गई है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और अब निर्माताओं ने उनका पहला लुक जारी कर दिया है।


अपनी खुशी को साझा करते हुए, जॉन ने एक बयान में कहा, "मंत्रालयों और संबंधित अधिकारियों द्वारा जारी किए गए सभी एसओपी के बाद टीम ने अत्यधिक सावधानी बरती है। 

हैंडसम हंक भी प्रेम कहानी का सह-निर्माण कर रहा है। उन्होंने आगे साझा किया, "जब मैंने cross border love story सुनी, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि यह एक विशेष हिस्सा होगा, और जब काशी ने सुझाव दिया कि मैं इसे निभाऊं, तो मना करना मुश्किल था।"


दूसरी ओर, अदिति ने कहा, "जॉन और मैं 1946-47 में एक युगल की भूमिका निभाते हैं, जिसकी प्रेम कहानी अधूरी और अप्राप्त है जब तक कि अर्जुन के चरित्र को इसे बंद करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। इन जैसी फिल्में शायद ही कभी बनाई जाती हैं। 
फिल्म का सह-निर्माण करने वाले निकखिल आडवाणी ने कहा, "वर्तमान समय में अर्जुन और रकुल के पात्रों के बीच समानता है और विभाजन के बाद 1947 में जॉन और अदिति के किरदारों के बीच जबरन संबंध टूट गया। वह पहली बार एक सरदार की भूमिका निभा रहे हैं। । "


उन्होंने कहा, "यह विचार एक महिला की कहानी के माध्यम से सच्चे प्यार का एहसास करना है जो 70 साल से तरस रही है।" अभी तक शीर्षक वाली फिल्म cross border love story में काश्वी नायर द्वारा अभिनेता, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़) के साथ-साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित है। 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार