सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कसौटी जिदंगी की 2 अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने अपनी रिलेशनशिप का किया खुलासा.

इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में एरिका ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, "मैं अकेली नहीं हूं। मैं रिश्ते में हूं और वह इंडस्ट्री से नहीं हैं।" उसने अपने बंधन के बारे में भी बताया।

Entertainment Desk
  • Jun 29 2020 1:12PM

कसौटी जिंदगी की को-स्टार पार्थ समथान को डेट करने की सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए, अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने खुलासा किया है कि वह अकेली नहीं हैं और ऐसे व्यक्ति के साथ रिश्ते में हैं जो मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक नहीं रखता है। इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में एरिका ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, "मैं अकेली नहीं हूं। मैं रिश्ते में हूं और वह इंडस्ट्री से नहीं हैं।" उसने अपने बंधन के बारे में भी बताया।

एरिका ने कहा, "अब तीन साल से ज्यादा हो गए हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम हर तरह की बाते आपस में शेयर करते हैं। मुझे स्क्रीन पर किसी और लड़के के साथ रोमांस करते हुए देखना पसंद नहीं है।"इतना ही नहीं, एरिका ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे पार्थ और उनके पिछले सह-कलाकार शाहर शेख के साथ अफवाहों को जोड़ने ने उन्हें सार्वजनिक रूप से अपने प्रेम जीवन के बारे में बोलने के लिए मजबूर किया है। उन्होंने कहा, कहीं ना कही इसका प्रभाव होता है और इसलिए मैं बाहर आकर इसके बारे में बात करना चाहती थी। 

 


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें