सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदुओं पर धर्मांतरण जिहाद का चौतरफा हमला ... दुबई में नौकरी दिलाने के नाम पर रेनू गंगवार को बना दिया गया आयशा

रेनू को बताया गया था कि अगर वह मोटी सैलरी पर काम करना चाहती है तो दुबई एयरपोर्ट पर उसे नौकरी मिल सकती है. दुबई एयरपोर्ट पर मोटी सैलरी पर नौकरी पाने के लिए रेनू ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया.

Abhay Pratap
  • Jun 25 2021 12:31PM

UP ATS द्वारा धर्मांतरण जिहाद की फैक्ट्री चला रहे इस्लामिक मौलानाओं की गिरफ्तारी के बाद देश में हडकंप मचा हुआ है. इसके बाद से देश में विभिन्न जगहों से हर रोज धर्मांतरण जिहाद के अनेक मामले आ रहे हैं. हिंदुओं पर होते धर्मांतरण जिहाद के इस चौतरफा हमले के बीच ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आया है जहाँ एक हिंदू युवती को दुबई में नौकरी दिलाने के नाम पर मुसलमान बना दिया गया तथा उसका नाम रेनू गंगवार से आयशा इल्मी कर दिया गया. 

खबर के मुताबिक़, ये युवती इस समय दिल्ली एयरपोर्ट पर नौकरी करती है. युवती का कहना है कि उसने दुबई में जॉब करने के लिए अपना धर्मातरण करवाया है, क्योंकि मुस्लिम होने पर वहां फायदा मिलता है. युवती ने कहा कि भारत में कम सैलरी है, जबकि दुबई के एयरपोर्ट में नौकरी करने पर ज्यादा सैलरी मिलती है. युवती की पिछले महीने ही हिंदू लड़के से शादी हुई है जबकि वह मुसलमान बन चुकी है. मामला शाहजहांपुर जिले के थाना तिलहर के एक कस्बे का है, जहां की रहने वाली रेणू गंगवार अब आयशा अल्बी बन गई हैं.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के थाना तिलहर क्षेत्र के फरीदापुर गांव की रहने वाली रेनू गंगवार दिल्ली एयरपोर्ट पर एविएशन डिपार्टमेंट में काम करती है. रेनू को बताया गया था कि अगर वह मोटी सैलरी पर काम करना चाहती है तो दुबई एयरपोर्ट पर उसे नौकरी मिल सकती है. दुबई एयरपोर्ट पर मोटी सैलरी पर नौकरी पाने के लिए रेनू ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया. 27 मई 2021 को एक मौलवी से मिलकर रेनू ने धर्म परिवर्तन करके, दस्तावेजों में रेनू का नाम अब आयशा अल्बी हो गया है.

मुस्लिम बनी युवती का कहना है कि दुबई में नौकरी करने के लिए मुस्लिम महिलाओं को वरीयता दी जाती है. यहां वो महज 20 हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी करती है, लेकिन दुबई एयरपोर्ट पर वो ढाई लाख रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी कर सकेंगी. हलांकि, जब रेनू ने अपने फौज से रिटायर्ड पिता अनिल कुमार गंगवार से धर्म परिवर्तन करने की बात कही तो परिवार वालों ने इसका कड़ा विरोध किया, लेकिन सैलरी में तरक्की हासिल करने के लिए रेनू ने किसी की नहीं सुनी और अपना धर्म परिवर्तन करके मुस्लिम बन गई.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार