सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

स्कूलों की फीस को लेकर सपाइयों ने ज्ञापन सौपा

सपाइयों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया और प्रदेश के मुखिया के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

Krishna Kumar
  • Aug 22 2020 6:43PM

  उत्तराखंड में प्राइवेट स्कूलों द्वारा फीस वसूली का मामला लगातार टूल पकड़ता जा रहा है। पूरे प्रदेश में सभी विपक्षी पार्टियां विरोद प्रदर्शन में लगी है इसी कड़ी में आज विकासखंड बाज़पुर की तहसील में सपाइयों द्वारा  विरोध प्रदर्शन किया गया और प्रदेश के मुखिया के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

वहीं अपने वक्तव्य में समाजवादी पार्टी युथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद यादव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर प्रहार करते हुए कहा कि कोरोना काल में इन्होंने निजी स्कूलों से 63 लाख रुपये लेकर उन्हें वसूली का प्रमाण पत्र दे रखा है। वही प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के उस वक्तव्य का जिसमे उन्होंने जनता से कहा कि अगर फीस नहीं भर सकते हो तो अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में भेजो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इनके शिक्षा मंत्री रहते क्षेत्र में विद्यालयों की ऐसी दुर्दशा हो रही है।

उन्होंने सरकार को चेताया कि जब त स्कूल बंद हैं तब तक कि फीस माफ नहीं कि गई तब पार्टी उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार