सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Redmi Note 9/Redmi Note 9 Pro: जानें दाम, फीचर और सबकुछ

रेडमी के ये दोनों फोन्स रेडमी नोट 8 और रेडमी 8 प्रो के अगले वेरिएंट्स हैं. इन्हें सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया है.

Abhishek Lohia
  • Jun 17 2020 9:32PM
शाओमी ने आज अधिकारिक तौर अपने नए फोन को Redmi Note 9 को लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कंपनी ने फिलहाल स्पेन में लॉन्च किया है. स्पेन की अधिकारी शाओमी की वेबसाइट पर इस फोन की बिक्री अब शुरू हो चुकी है. इसकी कीमत स्पेन में 179 यूरो रखी गई है. यही नहीं कंपनी ने अपने दो फोन्स Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 को भी लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कंपनी ने इंडोनेशिया में लॉन्च किया है.

बता दें कि रेडमी के ये दोनों फोन्स रेडमी नोट 8 और रेडमी 8 प्रो के अगले वेरिएंट्स हैं. इन्हें सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया है. इस फोन के अगर दाम की बात करें तो इंडोनेशिया के बाजार में Redmi Note 9 की कीमत 170 डॉलर रखी गई है. बता दें कि इस फोन में आपको 64 जीबी स्टोरेज के साथ 4 जीबी की रैम की भी सुविधा मिलेगी. हालांकि इस फोन के कई वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं. 

अगर फोन की खासियत की बात करें तो रेडमी नोट 9 में मीडिया टेक हीलियो G85 प्रोसेसर है. फोन का डिस्पले 6.53 इंच का है. यह फुल एचडी प्लस सपोर्ट करता गै. इस फोन में गोरिल्ला का ग्लास 5 प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया गया है. फोन में कुल 5 कैमरे हैं. मुख्य लेस 48 मेगापिक्सल को सपोर्ट करता है वहीं अन्य रीयर कैमरा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगा पिक्सल माइक्रो, और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर कैमरा है. वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो यह 13 मेगापिक्सल का है. 

अगर फोन के 6 जीबी वेरिएंट वाले मॉडल की बात करें तो इसमें 128 जीबी तक की स्टोरेज है. वहीं इसका दाम 199 डॉलर रखा गया है. यही नहीं कंपनी द्वारा लॉन्च की गई दूसरी फोन रेडमी नोट 9 प्रो भी बेहतरीन है. यह फोन भी 6 जीबी और 8 जीबी के वेरिएंट में उपलब्ध है. 6 जीबी वेरिएंट फोन की कीमत 241 डॉलर रखी गई है. जबकि 8 जीबी वेरिएंट वाले मॉडल की कीमत 270 डॉलर है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार