सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP का नीतीश पर वार, कहा- बिहार में कानून मंत्री फरार, पद की गरिमा तार-तार

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बिहार में कानून मंत्री फरार चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कर्तिकेय सिंह ने कानून मंत्री पद की गरिमा को तार-तार कर दिया है.

Geeta
  • Aug 17 2022 3:32PM

बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ वारंट के बाद एक बार फिर से बिहार सरकार की मुश्किलें बढ़ रही है. सरकार पर विपक्ष जमकर हमला बोल रहा है. वहीं बीजेपी ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्तिकेय सिंह ने कानून मंत्री पद की गरिमा को तार-तार कर दिया है.

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बिहार में कानून मंत्री फरार चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कर्तिकेय सिंह ने कानून मंत्री पद की गरिमा को तार-तार कर दिया है. उन्होंने कहा कि आखिर उन्होंने 5 साल तक सरेंडर क्यों नहीं किया. हम उम्मीद करते हैं कि पटना उच्च न्यायालय इस पर गंभीरता से ध्यान देगा। नीतीश कुमार जी कुछ तो हिम्मत दिखाइए। मैं अपेक्षा करता हूं कि कार्तिकेय सिंह को बर्खास्त किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

दरअसल, पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में साल 2014 में अपहरण के एक मामले में कार्तिकेय सिंह को मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर करना था, लेकिन वह हाजिर नहीं हुए. इसके बाद उनके खिलाफ वारंट जारी हो गया. जानकारी के अनुसार राजीव रंजन का 2014 में अपहरण हुआ था. इसके बाद कोर्ट ने इस मामले में संज्ञान लिया था. अपहरण के इसी मामले में बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह भी एक आरोपी हैं. कार्तिकेय सिंह ने अभी तक ना तो कोर्ट के सामने सरेंडर किया है और ना ही जमानत के लिए अर्जी दी है.

वहीं केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने भी हमला बोलते हुए कहा कि मैं बिहार से हूं और जो हो रहा है उससे शर्मिंदा हूंय बिहार में जंगलराज शुरू हो गया है, कानून मंत्री अपहरण के मामले में खुद फरार है.

उन्होंने सवाल किया कि आपने कैसे उस आदमी को कानून मंत्री बना दिया जो अनंत सिंह का दाहिना हाथ है. अनंत सिंह एक दुर्दांत अपराधी है और मुख्यमंत्री को ये सब नहीं पता है. ये विश्वास करने वाली बात है? कार्तिकेय सिंह को बर्खास्त किया जाना चाहिए.

वहीं बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि कार्तिकेय सिंह जैसे अपराधी को मंत्रिमंडल में शामिल करना नीतीश कुमार की बड़ी गलती और लापरवाही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्तिकेय सिंह को मंत्रालय से तुरंत बर्खास्त करें. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कैबिनेट में आधे दर्जन से ज्यादा अपराधी और हिस्ट्रीशीटर हैं, आखिर वह शासन कैसे करेंगे. 

 उन्होंने कहा कि बिहार की जनता की आंखों में धूल झोंका जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि नीतीश, लालू यादव के साथ गए हैं, अब उनकी पार्टी आरजेडी में विलीन होगी और हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी. उन्होंने कहा कि जेडीयू या तो आरजेडी में मर्ज हो जायेगी या टुकड़ों-टुकड़ों में बंट जायेगी.

वहीं बिहार में क़ानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर जारी वारंट पर RJD प्रमुख लालू यादव ने कहा कि सुशील मोदी झूठा आदमी है. ऐसा कोई मामला नहीं है. लालू यादव ने कहा कि हमें तानाशाही सरकार को हटाना है. इस बार मोदी को हटाना है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार