सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ICU में भर्ती युवती को कासिम ने लगाया नशे का इंजेक्शन, फिर किया बलात्कार

अस्पताल में वार्ड ब्यॉय का काम करता है दुष्कर्म का आरोपी कासिम

Abhay Pratap
  • Jun 3 2021 2:55PM

उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक अस्पताल में ICU में भर्ती युवती के साथ अस्पताल के ही वार्ड बॉय कासिम के द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया है. आरोप है ने कासिम ने पीड़िता को नशे का इंजेक्शन लगाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. पीड़िता के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई FIR के आधार पर पुलिस ने आरोपी कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा आरोपी से पूंछताछ की जा रही है.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित मजीदनगर निवासी 18 वर्षीय लड़की को बुखार होने पर 27 मई को हापुड़ रोड पर केयर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. आरोप है कि रात करीब 3 बजे आईसीयू में वार्ड ब्वॉय ने उसे नशे का इंजेक्शन देकर रेप किया. घटना के बारे में किसी को बताने पर जहर का इंजेक्शन लगाने की धमकी दी. जब पीड़िता की अस्पताल से छुट्टी हुई तो उसने  अपनी भाभी को पूरा प्रकरण बताया. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों संग थाना लिसाड़ी गेट पहुंचकर तहरीर दी है.

पुलिस ने नर्सिंग होम पहुंचकर आरोपी कासिम निवासी गांव घोसीपुर, खरखौदा को हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस ने जब अस्पताल का CCTV फुटेज खँगाला तो पाया कि 3 बजे के आसपास आरोपित वार्ड बॉय पीड़िता के शरीर के साथ छेड़खानी कर रहा था. इसके बाद अगले 40 मिनट तक कैमरे बंद रहे. पुलिस ने CCTV फुटेज अपने कब्जे में ले ली है. पुलिस ने आशंका जताई है कि अपनी करतूतों को छिपाने के लिए कासिम ने ही CCTV को 40 मिनट तक बंद कर दिया था. इस दौरान वो खुल कर मनमानी करता रहा. CO अमित कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी बात सामने आएगी, उसी आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी तथा पीड़िता को न्याय मिलेगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार