सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वर्षों से हिंदू नाबालिग बच्ची का यौन शोषण कर रहा था 6 बच्चों का अब्बू महेदुल रहमान ... अब ग्रामीणों ने दबोचा आपत्तिजनक हालात में

घटना बाद बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण जुट गए और आरोपी की जमकर पिटाई की. मामला दो समुदाय के बीच होने के कारण तनाव उत्पन्न हो गया, जिसे देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल को बुलाना पड़ा.

Abhay Pratap
  • Jun 11 2021 4:09PM

बिहार के किशनगंज जिले के पेठिया थाना क्षेत्र से महेदुल रहमान नामक ऐसे हैवान को गिरफ्तार किया है जो हिंदू समुदाय की नाबालिग बच्ची के साथ वर्षों से यौन शोषण कर रहा था. महेदुल रहमान बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था, इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा. घटना बाद बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण जुट गए और आरोपी की जमकर पिटाई की. मामला दो समुदाय के बीच होने के कारण तनाव उत्पन्न हो गया, जिसे देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल को बुलाना पड़ा.

आरोपित महेदुल रहमान छह बच्चों का बाप है और पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर थाना क्षेत्र का निवासी है. इसका ससुराल पोठिया थाना क्षेत्र के बेलगच्छी बारनी टोला बताया जाता है. मामले को लेकर पोठिया थाना में उसके खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात सहित पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. जानकारी के अनुसार आरोपित महेदुल लड़की के घर के समीप चाय बागान को लीज पर लेकर बंगाल से पोठिया क्षेत्र आकर बागान चलाता है.

चाय बागान स्थित बने घर को शक के आधार पर ग्रामीणों ने चारों ओर से घेर लिया और जब दरवाजा खुलवाया तो लड़की के साथ आरोपी आपत्तिजनक हालात में मिला. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी के साथ मारपीट की. घटना की सूचना पोठिया थानाध्यक्ष कुंदन कुमार को दी गई. थानाध्यक्ष त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पहुंचकर आरोपी व्यक्ति तथा लड़की को थाना आए. इस दौरान थाना परिसर के आसपास काफी संख्या में पीडि़त लड़की से जुड़े लोग मौजूद रहे.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर आरोपित द्वारा पिछले लगभग तीन वर्षों से शोषण किया जा रहा था. पीडि़त युवती कि मां की पूर्व में ही मृत्यु हो चुकी है वहीं इनके पिता की भी पांच दिन पूर्व ही मृत्यु हो गई. परिवार में लड़की के अलावा एकमात्र बहन है. घटना के बाबत पोठिया थाना में कांड संख्या 112 / 2021 दर्ज करते हुए थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार ने अनुसंधान का भार स्वयं अपने हाथों में रखा है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार