सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चारा लेने गई दलित किशोरी को रास्ते में मिला बकर कुरैशी ... उसने नशीला पदार्थ सुंघाकर किया बलात्कार

जब वह गन्ने के खेत में चारा काट रही थी तभी गांव का ही एक मुस्लिम समुदाय का युवक बकर कुरैशी वहां पहुंचा और उसे कुछ सूंघा दिया, जिसके बाद वह बेहोश की हालत में पहुंच गई. इसके बाद बकर कुरैशी उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

Abhay Pratap
  • Jun 16 2021 7:32PM

उत्तर प्रदेश के Muzaffarnagar के सिखेड़ा क्षेत्र  से एक दलित किशोरी से बलात्कार का मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक़, क्षेत्र के एक गांव में अपनी मां के साथ पशुओं के लिए चारा लेने गई अनुसूचित जाति की किशोरी को किडनैप कर मुस्लिम समुदाय के युवक ने उसके साथ बलात्कार किया. इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी अब्बू बकर कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है. किशोरी का मेडिकल कराने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, सिखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अनुसूचित जाति की 15 वर्षीय किशोरी शनिवार की शाम अपनी मां के साथ खेतों में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी, जहां से वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई. किशोरी शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खेत व जंगल में उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. रात करीब 1 बजे किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची. उसने परिजनों को बताया कि जब वह गन्ने के खेत में चारा काट रही थी तभी गांव का ही एक मुस्लिम समुदाय का युवक बकर कुरैशी वहां पहुंचा और उसे कुछ सूंघा दिया, जिसके बाद वह बेहोश की हालत में पहुंच गई. इसके बाद बकर कुरैशी उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता के परिजनों ने सुबह थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी जानकारी दी. सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अब्बू बकर कुरैशी को रविवार की शाम गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़ित किशोरी को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. इंस्पेक्टर सुभाष गौतम का कहना है कि आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी व पॉक्सो एक्ट के साथ ही अपहरण व दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार