सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रणबीर की अगली कुछ फिल्मों के बारे में चर्चा, साक्षात्कार में रणबीर ने अपनी आगामी लाइनअप का किया खुलासा

रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा करेंगे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिग

Entertainment Desk
  • Dec 24 2020 4:45PM

रणबीर कपूर पिछले दो सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अभिनेता अब फिर से पर्दे पर जल्द ही आने रे लिए उत्सुक है। रणबीर कपूर बदलाव को देखने के लिए 2021 का इंतजार कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र और शमशेरा के साथ  रणबीर का अगले साल व्यस्त शडूल है। हालांकि रणबीर की अगली कुछ फिल्मों के बारे में कुछ चर्चा हुई है। एक साक्षात्कार में रणबीर ने अपनी आगामी लाइनअप का खुलासा किया है।

 जब श्रवण कपूर के सह-कलाकार लव रंजन के साथ उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने पुष्टि की कि यह हो रहा है और वे कुछ दिनों में शूटिंग करेंगे। उन्होंने कहा, "हां, मैं उस फिल्म (लव रंजन) को 5 जनवरी को शुरू करेंगे

 

 
यह एक ऐसी फिल्म है जिसका इंतजार हम डेढ़ साल से कर रहे हैं, लेकिन ब्रह्मास्त्र और शमशेरा दोनों में कुछ समय लगा।"इसके अलावा, अभिनेता ने कहा कि लव रंजन के निर्देशन के बाद वह शायद कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। बड़ी खबर की पुष्टि करते हुए, रणबीर ने कहा, "मैंने जो दूसरी फिल्म साइन की है वह संदीप वांगा की फिल्म है जो अगले साल के मध्य से शुरू होगी।"

 संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में अभिनय करने के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने स्पष्ट किया और कहा, "नहीं, यह पूरी तरह से अफवाह है। मुझे उनसे (एसएलबी) किसी भी फिल्म की पेशकश नहीं की गई है।" अपने इंटरव्यू के दौरान, रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि वह उन फिल्मों के साथ किया जाता है, जिनमें लंबा समय लगता है। कम से कम अगले कुछ वर्षों के लिए, वह फिल्मों के "इन-आउट" होने और जल्द से जल्द इसे पूरा करने की उम्मीद करते है।


 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार