सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Ram Vilas Paswan Died: पीएम मोदी ने जताया दुख, बताया निजी क्षति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामविलास पासवान के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने अच्छा दोस्त बताते हुए कहा कि मेरा निजी नुकसान हुआ है.

Abhishek Lohia
  • Oct 8 2020 9:43PM

Ram Vilas Paswan Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामविलास पासवान के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने अच्छा दोस्त बताते हुए कहा कि मेरा निजी नुकसान हुआ है.

पीएम मोदी ने कहा कि दुख बयान करने के लिए शब्द नहीं हैं; हमारे देश में ऐसा शून्य पैदा हुआ है जो शायद कभी नहीं भरेगा. मैंने एक ऐसा मित्र खोया है जो पूरे जुनून के साथ हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहता था कि प्रत्येक गरीब व्यक्ति सम्मानपूर्वक जीवन व्यतीत करे.

पीएम मोदी ने कहा कि रामविलास पासवान कड़ी मेहनत के बल पर राजनीति में ऊपर आए थे. आपातकाल के दौरान उन्होंने निरंकुशता और हमारे लोकतंत्र पर प्रहार का विरोध किया था.

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे ने उनके निधन की जानकारी दी. लोक जनशक्ति पार्टी के 74 वर्षीय संरक्षक पासवान का कुछ दिन पहले एक अस्पताल में हृदय का ऑपरेशन हुआ था.



 

वह पांच दशक से अधिक समय से सक्रिय राजनीति में थे और देश के जाने-माने दलित नेताओं में से एक थे. पासवान उपभोक्ता, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मामलों के मंत्री थे. चिराग पासवान ने ट्वीट किया, ‘‘पापा...अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है, आप जहां भी हैं, हमेशा मेरे साथ हैं. आपक बहुत याद आ रही है पापा.’’

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार