सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भूमि पूजन में शामिल नहीं होगा कोई केंद्रीय मंत्री , उमा भारती, मोहन भागवत, कल्याण सिंह को निमंत्रण

अयोध्या प्रभु श्री राम जन्म भूमि मन्दिर के भूमि पूजन में मोहन भागवत भी होंगे शामिल

Sudarshan News
  • Aug 1 2020 5:48PM

अयोध्या में 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रभु श्री राम जन्म भूमि मन्दिर का भूमि पूजन किया जाना है। अयोध्या में प्रभु श्री राम जन्म भूमि मन्दिर का भूमि पूजन किए जाने की तैयारियों की समीक्षा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद देख रहे है। बता दे कि 5 अगस्त को पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ - साथ गृहमंत्री अमित शाह, मुरली मनोहर जोशी, राजनाथ सिंह, विनय कटियार, उमा भारती, लाल कृष्ण आडवाणी, साध्वी ऋतंभरा, रामभद्राचार्य, कल्याण सिंह, अवधेशानंद सरस्वती, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत कई शख्सियतों को प्रभु श्री राम के भूमि पूजन में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजा गया है। 

बता दें कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत भी इस भूमि पूजन में मौजूद रहेंगे। संघ प्रमुख भागवत यहां संघ कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और मोहन भागवत यहां पर करीब 30 हजार वर्गफुट के परिसर में बने संघ के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। हालांकि प्रभु श्री राम का भूमि पूजन प्रधानमंत्री मोदी ही करेंगे। अयोध्या में पहली बार दो दिग्गज एक साथ होंगे। 

आपको बता दे कि अयोध्या प्रभु श्री राम जन्म भूमि मन्दिर के भूमि पूजन में कई लोग है जो नहीं आने वाले है। भूमि पूजन में कोई नहीं केंद्रीय मंत्री शामिल नहीं होंगे और किसी भी मुख्यमंत्री को आमन्त्रित नहीं किया गया है। गृहमंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह भी इस भूमि पूजन में शामिल नहीं होंगे। लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी इस भूमि पूजन में शामिल नहीं होंगे। बता दें कि अभी तक बनी सूची में 208 लोगों के नाम शामिल हैं हालांकि इसमें बदलाव अभी भी जारी है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Jai Jai Shri Ram.Jo hoga Acha hi hoga.

  • Guest
  • Aug 1 2020 7:10:56:597PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार