सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राम गोपाल वर्मा ने बनाई कोरोना वायरस पर पहली फिल्म, रिलीज हुआ ट्रेलर.

फिल्म का नाम कोरोनावायरस है। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार रात रिलीज कर दिया गया है। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

Entertainment Desk
  • May 28 2020 3:00PM

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना की महामारी से परेशान है। इस महामारी से बचने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। इस वजह से पूरे देश में लॉकडाउन को बार बार बढाया भी जा रहा है। ऐसा इसीलिए किया जा रहा है ताकि लोगों के बीच सोशल डिसंटेशिग के पालन को बनाए रखे। कोरोना वायरस के बढते मामले चिंताजनक है। इस महामारी पर एक फिल्म भी बन रही है। कोरोनावायरस पर ये फिल्म फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा बना रहे है।  फिल्म का नाम कोरोनावायरस ही है। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार रात रिलीज कर दिया गया है। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 


वर्मा ने ट्विटर पर लिखा है, "जब बाकी लोग घर का पोंछा लगाने, खाना बनाने, बर्तन धोने और कपड़े सुखाने जैसे काम कर रहे थे, तब मैंने एक फिल्म बना दी। वर्मा ने अपने एक अन्य ट्वीट में बताया कि फिल्म कोरोना के कारण हमारे दिलों में बैठे डर के बारे में है। वे लिखते हैं, "कोरोनावायरस हॉरर फिल्म नहीं है। यह उस हॉरर के बारे में है, जो हम सभी के अंदर हैं। यहां तक कि हमारे ग्रेट लीडर्स और ब्यूरोक्रेट्स में भी, जिसे सिर्फ उतना ही जानते हैं, जितना हम जानते है, जो कि कुछ भी नहीं है।"


आपको बता दे कि कोरोनावायरस एक तेलुगु फिल्म है। इस फिल्म में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि न्यूज से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह कोरोना वायरस का खौफ है। फिल्म मे टूविस्ट तब आता है जब घर में मौजूद लड़की को खॉसी होने लगती है। इसके बाद परिवार के लोग भी इसी सोच में पड़ जाते हैकि क्या उस लड़की को कोरोना वायरस तो नही हो गया।  इसी डर और कन्फूजन को बीच फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। इस फिल्म में श्रीकांत लीड रोल में नजर आ रहे है और इस फिल्म को सीएम क्रियेशन्स ने प्रोडयूज किया है। 
है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार