सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"आलू कहना चाहा लेकिन मुंह से निकला अल्लाह" ... मुजफ्फरनगर की रैली के बाद ये कैसा रूप दिखा रहे राकेश टिकैत ?

आपको बता दें कि सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने हाल ही में राकेश टिकैत जी का चलते चलते इंटरव्यू किया था. इसी दौरान आलू से संबधित कोई बात हुई तो राकेश टिकैत के मुंह से आलू की जगह अल्लाह निकला.

Abhay Pratap
  • Sep 18 2021 7:53PM

5 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुई कथित किसान महापंचायत में राकेश टिकैत ने एक ऐसी बात कही, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई. भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत कहने को किसान रैली में थे लेकिन शायद उन्हें इसका भान नहीं रहा. राकेश टिकैत किसानों के हित की बात करने गए थे लेकिन वह वहां अल्लाह हू अकबर का नारा लगाने लगे.

इसके बाद सोशल मीडिया पर राकेश टिकैत की जमकर आलोचना हुई. राकेश टिकैत ने तो अल्लाह हू अकबर का नारा लगा दिया कि इसके बाद तमाम इस्लामिक मौलाना-मौलवियों ने साफ़ कह दिया कि राकेश टिकैत भले ही अल्लाह हू अकबर कहें लेकिन वह कभी भी हर हर महादेव नहीं कहेंगे.

इसके बाद भी राकेश टिकैत की जुबान पर अल्लाह हू अकबर का नारा इस तरह से चढ़ा है कि वह आलू कहना चाह रहे हैं लेकिन उसकी जगह भी उनके मुंह में अल्लाह शब्द आ रहा है. आपको बता दें कि सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने हाल ही में राकेश टिकैत जी का चलते चलते इंटरव्यू किया था. इसी दौरान आलू से संबधित कोई बात हुई तो राकेश टिकैत के मुंह से आलू की जगह अल्लाह निकला. आपको बता दें कि राकेश टिकैत का ये चलते चलते सोमवार रात 8 बजे तथा 11 बजे प्रसारित किया जाएगा.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार