सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Farm Laws Withdrawn: बिल वापसी की घोषणा के बाद भी Rakesh Tikait ने आंदोलन खत्म करने को किया मना, कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी ने तीनो कानून को वापस लेने की बात कहने के बाद भी किसान नेता राकेश टिकैत ने आंदोलन खत्म करने से मना कर दिया है।

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 19 2021 10:21AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने तीनो कृषि कानून को वापस लेने  का एलान किया है, उन्होंने देश के नाम संबोधन दिया और उसमे कहा कि सरकार तीनो किसान कानून  वापस ले रही है।

 राकेश टिकैत(Rakesh Tikait) ने कहा कि पहले 22 जनवरी को बात हुई थी, उसमें यह तय हुआ था कि यह सभी रद्द हो जाएंगे और फिर एक कमेटी बनेगी जोकि आगे के मामले पर बात की जाएगी। उन्होंने कहा, ''MSP पर कमेटी नहीं बल्कि इसपर गारंटी कानून बनाया जाए। हम अभी घर जाने वाले नहीं है, हम कागज लेकर ही वापस जाएंगे। इसके साथ ही मीटिंग के बाद आगे की रूपरेखा तय की जाएगी।'' किसान नेता ने कहा कि सरकार ने बिजली संशोधन विधेयक पर अभी कोई बात नहीं की है, इसपर सिर्फ मौखिम ही बयान दिया है। सरकार को अब बातचीत के लिए किसानों के पास आना चाहिए। उन्होंने कहा कि इनको पहले संसद से रद्द किया जाए और एमएसपी पर उनका क्या कहना है।

टिकैत ने किया ट्वीट- "तत्काल वापस नहीं लेंगे आंदोलन, पहले सरकार बात करे"

 इसी के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट कर के आंदोलन को तत्काल प्रभाव से खत्म कर के साफ़ इंकार कर दिया है।  उन्होंने Twitter पर ट्वीट कर के लिखा कि - 'आंदोलन तत्काल वापस नहीं होगा, हम उस दिन का इंतजार करेंगे जब कृषि कानूनों को संसद में रद्द किया जाएगा । सरकार MSP के साथ-साथ किसानों के दूसरे मुद्दों पर भी बातचीत करें ' 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार