सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने गृहमंत्री अमित शाह से की सुरक्षा की अपील, राजू को कमलेश तिवारी जैसा हाल करने की मिली धमकी

राजू श्रीवास्तव के साथ साथ उनके सलाहकार अजित सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंग को मिली जान से मारने की धमकी

Ruby Saini
  • Dec 30 2020 2:08PM

अपने जॉक से रोते हुए को भी हंसाने वाले और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के प्रमुख राजू श्रीवास्तव को किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। ये धमकी भरे कॉल केवल राजू को ही नहीं ब्लकि उनके सलाहकार अजित सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंग को भी आए हैं। जिसके बाद से राजू ने गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले पर जल्द से जल्द संज्ञान लेने की अपील की है।बता दे कि राजू श्रीवास्तव के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है ब्लकि इससे पहले भी उन्हे धमकी भरी कॉल कितनी बार मिली है। अब से 7 साल पहले भी राजू को कराची और दुबई से धमकी भरे कॉल्स आए हैं। उस समय भी राजू ने इन फोन कॉल्स को लेकर महाराष्ट्र पुलिस में FIR  दर्ज की थी। लेकिन इस बार मिली धमकी में राजू ने बताया कि उनसे फोन पर कहा जा रहा है कि उनके बच्चोंम को मार दिया जाएगा और उनका हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा होगा। 

गौरतलब है कि बीते दिनों राजू ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें राजू उत्तर प्रदेश  के माफियाओं और अवैध तरीके से काम करने वालों और भारत के पाकिस्तान के खिलाफ कड़े रुख के बारे में बात कर रहे हैं। यही वजह है कि उनके साथ-साथ उनकी पत्नी और बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। राजू ने अपने कॅरियर की शुरूआत कॉमेडी शो से की। इसी के साथ राजू कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। रियलटी शो बिग बॉस सीजन 3 में भी राजू हिस्सा ले चुके हैं। नवम्बर में राजू को यूपी में बन रही फिल्म सिटी से जुड़े उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का प्रमुख नियुक्त किया गया है। राजू ने कहा था कि प्रत्येक राज्य  को यह अधिकार है कि वह अपने राज्य में रोजगार और दार्शनिकता को बढ़ावा दे। उसी उम्मीद के साथ यूपी में फिल्म सिटी का निर्माण हो रहा है। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार