सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan: 8 साल के मासूम ने नूपुर शर्मा के सपोर्ट में लगाया स्टेटस... तो जिहादियों ने दुकान में घुस कर पिता को चाकुओं से गोदा

8 साल के मासूम ने नूपुर शर्मा के सपोर्ट में लगाया स्टेटस... तो दुकान में घुस कर पिता को चाकुओं से गोदा

Geeta
  • Jun 28 2022 6:20PM

8 साल के मासूम ने नूपुर शर्मा के सपोर्ट में लगाया स्टेटस तो जिहादियों ने हत्यारों ने दुकान में घुस कर पिता को चाकुओं से गोद दिया. दरअसल, पूरा मामला राजस्थान का है. जहां राजस्थान के उदयपुर में रहने वाले 8 साल के मासूम ने नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाया था. जिसके बाद हत्यारे कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में घुसे और बच्चे के बाप के गर्दन पर धारदार चाकू से कई वार किए. वे जिहादी यहीं नहीं रुके, इस पूरी घटना का उन जिहादियों ने वीडियों भी बनाया. जिसमें वे इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए नजर आ रहे हैं और हाथ में हथियार भी ले रखे है. 

इस घटना के बाद हिंदू संगठन में आक्रोश है. युवक की हत्या मोहम्मद रियाद और मोहम्मद नाम के दो आरोपियों ने तलवार से गला रेत कर की है. इस मामले में आरोपियों ने वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है. लोगों का कहना है कि हत्यारों को फांसी होनी चाहिए, ताकि ऐसा कृत्य दोबारा न हो.

वहीं इस हत्याकांड के बाद सीएम गहलोत का बयान भी सामने आया. जिसमें उन्होंने कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद वहां आस पास के लोग इकट्ठा हो गए. उन्होंने प्रशासन के खिलाफ काफी रोष व्यक्त किया. बताया जा रहा है कि जिसकी हत्या हुई है उसका नाम कन्हैयालाल है. जो कि टेलरिंग की दुकान चलाता थे. उनके बेटे ने बीते दिनों गलती से नूपुर शर्मा के समर्थ में सोशल मीडिया पर स्टेटस लगा दिया था. 

जिसके बाद जिहादियों ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए बवाल किया. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया. जिसके बाद कन्हैयालाल ने कई दिनों तक अपनी दुकान बंद रखी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार