सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Alwar Rape Case: मासूम से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आया नया माेड़... राजस्थान पुलिस ने सामूहिक बलात्कार से किया इनकार, कहा- सामूहिक बलात्कार की काेई पुष्टी नही

इस मामले पर अब राजस्थान की पुलिस ने सामूहिक बलात्कार से साफ इनकार कर दिया है

Geeta
  • Jan 15 2022 1:02PM

राजस्थान के अलवर में मूक बधिर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद से पूरे देश में गुस्से का माहाैल है. वहीं इस घटना के बाद से ही बच्ची काे ठीक करने के लिए उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि उस दरिंदगी को देखकर पीड़िता का उपचार कर रहे डॉक्टर भी कांप उठे. वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक बच्ची को जयपुर के डॉक्टरों की टीम ने आठ घंटे तक सर्जरी करते हुए किसी तरह से बचा लिया है.

गाैरतलब है कि 16 वर्षीय नाबालिग के साथ जिस तरह से हैवानियत की गई है, उससे पूरे देश में आराेपियाें के लिए गुस्सा है. यहां आपकाे बता दें कि पीड़िता के साथ न सिर्फ सामूहिक बलात्कार किया गया था बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट्स को नुकीली चीज से वार कर लहूलुहान कर दिया गया था.

बच्ची के साथ दरिंदगी कुछ इस तरह की गई थी कि पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में नुकीली चीज डाली गई थी, जिससे उसका प्राइवेट पार्ट और मलद्वार एक हो गए थे. लेकिन इस मामले पर अब राजस्थान की पुलिस ने सामूहिक बलात्कार से साफ इनकार कर दिया है. शुक्रवार को अलवर के SP तेजस्विनी गौतम ने मीडिया से बात करते हुए इस संबंध में जानकारी दी. 

उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि इस मामले में अभी बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है. उनका कहना है कि बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया ही नहीं गया है. बच्ची के साथ हुई हैवानियत के इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद लड़की के साथ बलात्कार की घटना से इनकार किया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार