सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राहुल गाँधी का सरकार पर 'वीडियो तंज', ट्वीट मे लिखा-“विजय के लिए केवल एक सत्याग्रही ही काफ़ी है।”

गाँधी जयंती के उपलक्ष्य में कांग्रेस के राहुल गाँधी ने एक वीडियो ट्वीट करके सरकार पर तंज कसा है। साथ ही साथ उन्होंने उस वीडियो के जरिये किसानो को समर्थन भी किया।

Kartikey
  • Oct 2 2021 11:00AM

हर जगह हर मुद्दे पर राजनीती करने की आदत रखने वाली कांग्रेस पार्टी के 'आका' राहुल गाँधी ने गाँधी जयंती पर भी अपनी राजनीती की छटा आखिरकार बिखेर ही दी।  दरअसल, राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसके शुरूआती हिस्से में लिखा था 'सत्याग्रह तब और अब', इसी वीडियो के जरिये राहुल गाँधी ने सरकार को घेरा और साथ ही साथ किसानो को भी अपनी तरफ जोड़ लिया।  

क्या है वीडियो में

गांधी जयंती पर राहुल गांधी की ओर से ट्विटर पर अपलोड की गई वीडियो में महात्मा गांधी का सत्याग्रह आंदोलन और किसान आंदोलन की वीडियो दिखाई देती है। इस वीडियो के शुरुआत में लिखा है- 'सत्याग्रह तब और अब।' असत्य और अन्याय के खिलाफ बापू ने सत्याग्रह किया था, आज अन्नदाता सत्याग्रह कर रहे हैं। वीडियो में इसके बाद किसानों पर हुए लाठीचार्ज के फुटेज दिखाई देते हैं। इसके बाद लिखा है- यहां हर दिल में बापू हैं, और कितने गोडसे लाओगे? तुम्हारे अत्याचार से डरते नहीं, तुम्हारे अन्याय के आगे झुकते नहीं, हम भारत के वासी हैं, सत्य की राह में रुकते नहीं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार