सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PVR का फिल्म मेकर्स से निवेदन, 'थिएटरों के खुलने का करें इंतजार'

अब PVR सिनेमाज ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों की रिलीज को ध्यान में रखते हुए एक बयान जारी किया है. इस बयान के जरिए उन्होंने फिल्म मेकर्स ने निवेदन किया है कि वे अपनी फिल्मों की रिलीज को थिएटर खुलने तक थाम कर रखें.

Abhishek Lohia
  • May 16 2020 4:30PM

आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की शकुंतला देवी के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज के ऐलान के बाद तमाम थिएटर मालिक अपनी नाराजगी जता रहे हैं. बॉलीवुड की फिल्मों को शुरुआत से ही सिनेमाघरों में रिलीज करने का चलन है. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सभी थिएटर बंद हैं और देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को नुकसान से बचाने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स का रुख कर रहे हैं.

हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी के अमेजन प्राइम पर रिलीज होने का ऐलान किया गया था. अब PVR सिनेमाज ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों की रिलीज को ध्यान में रखते हुए एक बयान जारी किया है. इस बयान के जरिए उन्होंने फिल्म मेकर्स ने निवेदन किया है कि वे अपनी फिल्मों की रिलीज को थिएटर खुलने तक थाम कर रखें.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1261544847623643136/photo/1

उन्होंने लिखा, 'PVR में हम मानते हैं कि दर्शकों को एक फिल्मकार की मेहनत दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि उन्हें फिल्म थिएटर में दिखाई जाए. ऐसा कई दशकों से सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हो रहा है. कोविड-19 की वजह से सिनेमाघरों पर ताला लग गया है. लेकिन हमें विश्वास है कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो सिनेमा के दीवानों को थिएटर जाकर फिल्में देखने का मन जरूर होगा.

ये कहने की जरूरत नहीं है कि हमें प्रोड्यूसर्स के अपनी फिल्मों को सीधे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने की बात पसंद नहीं आई है. हम उम्मीद करते हैं कि प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों के खुलने तक रोके रखने की रिक्वेस्ट पर विचार करेंगे.'

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार