सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab : नौकरी को लेकर CM चन्नी के सामने प्रदर्शन कर रही महिला शिक्षिका पर पुलिस की क्रूरता, मुँह में कपड़ा ठूसकर घसीटा

लोगो ने कहा कि 'लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ लेकिन क्या अपने हक़ कि आवाज़ भी नहीं उठा सकती', कांग्रेस अपनी दोहरी राजनीती करना बंद करे।

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 16 2021 12:07PM

पंजाब में हुई सियासी तख्तापलट के बाद वहां के नए मुख्यमंत्री बने चरणजीत सिंह चन्नी आगामी चुनावों के लिए जनता को रिझाने का पूरा काम कर रहे है। सीएम चन्नी जब पंजाब के मुख्यमंत्री बने तो सियासी पंडितो का कहना था कि कांग्रेस ने आगामी चुनावों के मद्देनजर दलित कार्ड खेला है। वहीँ कुछ का कहना ये भी था कि चन्नी काफी शौक़ीन है, उन्हें ऐश और आराम करने का बहुत शौक हैं। 

बीते दिनों सीएम चन्नी ऐसी ही किसी रैली में जा रहे थे, तब पंजाब पुलिस ने कुछ ऐसा कृत्य किया जिसको लेकर न सिर्फ पंजाब पुलिस बल्कि पंजाब सरकार की भी किरकिरी हो रही है।

लड़की ने किया विरोध, तो पुलिस से ठूसा मुँह में कपड़ा 

संगरूर में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की रैली में विरोध प्रदर्शन करने वाले बेरोजगार बीएड टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) योग्य शिक्षकों पर पुलिस का खूब कहर टूटा। इस पूरे मामले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी प्रदर्शनकारियों को मुंह दबाकर ले जाते दिख रहे हैं। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी मंगलवार को संगरूर में करीब 350 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज के अलावा 700 करोड़ से स्थापित होने वाली सीमेंट फैक्टरी का नींव पत्थर रखने पहुंचे थे।

इस दौरान उन्हें बेरोजगार जत्थेबंदियों के रोष का सामना करना पड़ा। बेरोजगार अध्यापक व एमपीएचडब्ल्यू यूनियनों के सदस्य, सीएम कार्यक्रम में दाखिल होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने में सफल रहे। पुलिस को चकमा देकर यूनियन के सदस्य पंडाल में दाखिल हो गए और सीएम के संबोधन के दौरान नारेबाजी की।

उसके बाद जो हुआ, उसी के कारण पंजाब पुलिस पर सभी लोग निशाना साध रहे है , दरअसल पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगो के मुँह में जबरदस्ती कपड़ा ठूसा,  और उन्हें घसीटकर पुलिस की गाड़ियों में डाल दिया। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार