सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab Election 2022: मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू ... राज्य का सीएम काैन हाेगा इसका फैसला जनता करेगी

जनता के दिल में जगह बनाने के लिए सभी पार्टियां जगह-जगह जा कर अपना-अपना प्रचार कर रही है. वहीं इसी कडी में रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के डिजिटल प्रचार अभियान की शुरुआत की

Geeta
  • Jan 11 2022 4:44PM

देश के पांच राज्याें में चुनाव की घड़िया नजदीक ही हैं. चुनाव आयाेग ने चुनाव के लिए तारीखे भी जारी कर दी गई हैं. बता दें कि पंजाब में 14 फरवरी को मतदान होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी. चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा नहीं की है. वहीं जनता के दिल में जगह बनाने के लिए सभी पार्टियां जगह-जगह जा कर अपना-अपना प्रचार कर रही है.

वहीं इसी कडी में रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के डिजिटल प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है. वहीं मंगलवार काे जब उनसे मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा को लेकर सवाल किया गया ताे उन्हाेंने कहा कि राज्य का सीएम काैन हाेगा इसका फैसला जनता करेगी. बता दें कि कांग्रेस के अंदर भी आपस में ही कई तरह के मतभेद चल रहे हैं.

बता दें कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा को लेकर मंगलवार को कहा कि पंजाब के लोग फैसला करेंगे कि राज्य का सीएम कौन होगा. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आपको किसने बताया कि हाई कमांड (कांग्रेस) मुख्यमंत्री बनाएगी. सिद्धू ने कहा कि आप अपने मन में यह गलत धारणा मत बनाइए कि कौन सीएम होगा या नहीं, यह पंजाब के लोगों को तय करना है.

गाैरतलब है कि इससे पहले हाल ही में उन्होंने पार्टी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा पर कहा था कि जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा था, “हम इस पर काम कर रहे हैं, स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हो रही है. हम सावधानीपूर्वक सोच विचार कर इस पर निर्णय लेंगे.” अपने “पंजाबी मॉडल” पर सिद्धू ने कहा कि यह कोई निजी या अपनी सेवा के लिए बनाया गया मॉडल नहीं है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार