सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab Assembly Election 2022: अरविंद केजरीवाल बाेले- हमने पंजाब के विकास के लिए 10 सूत्रीय ‘पंजाब मॉडल’ तैयार किया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी तेजी से आप का प्रचार करने में लगे हुए हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैं मानता हूं कि अगर संयुक्त समाज मोर्चा (बलबीर सिंह राजेवाल के नेतृत्व वाला) पंजाब विधानसभा चुनाव अलग से लड़ता है

Geeta
  • Jan 12 2022 1:24PM

देश में विधानसभा चुनाव की तारीखाें का एलान हाे चुका है. सभी पार्टियां चुनाव में प्रचार के लिए जाेराे शाेराे से जुटी हुई है. वहीं इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी तेजी से आप का प्रचार करने में लगे हुए हैं. आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैं मानता हूं कि अगर संयुक्त समाज मोर्चा (बलबीर सिंह राजेवाल के नेतृत्व वाला) पंजाब विधानसभा चुनाव अलग से लड़ता है, तो यह निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी के वोटों को खा जाएगा.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, अगर आप पंजाब में सत्ता में आती है तो हम 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला को 1000 रुपये प्रति माह देंगे. हमने पंजाब को विकसित और समृद्ध बनाने के लिए 10 सूत्रीय ‘पंजाब मॉडल’ तैयार किया है. हम ऐसा समृद्ध पंजाब बनाएंगे कि रोजगार के लिए कनाडा गए युवा अगले पांच साल में लौट आएंगे.

अपने पहले एजेंडे की घोषणा करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यहां रोजगार की बहुत ज्यादा समस्या है, जिसकी वजह से ज्यादातर युवा विदेश चले जाते हैं. हमारी सरकार बनी तो ऐसा कर देंगे कि विदेशों में बसे बच्चे वापस पंजाब आ जाएंगे.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आधे युवा विदेश चले जाते है और जो बच जाते हैं वो नशे में डूबे रहते हैं. पिछली सरकारों ने नशे पर लगाम लगाने के लिए ऐलान किए, लेकिन कुछ नहीं किया. आप की सरकार बनी तो पंजाब से नशा खत्म करेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार