सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पुडुचेरी मंदिर की हथिनी 'लक्ष्मी' की हुई मृत्यु...नम आंखों के साथ लोगों ने दी श्रद्धांजलि

पुडुचेरी के प्रसिद्ध मनकुला विनायगर मंदिर की बहुत ही प्रशिद हथिनी जिसका नाम लक्ष्मी है उसकी की मृत्यु हो गई

Aarti Dixit
  • Dec 1 2022 5:45PM

पुडुचेरी के प्रसिद्ध मनकुला विनायगर मंदिर की बहुत ही प्रशिद हथिनी जिसका नाम लक्ष्मी है उसकी की मृत्यु हो गई। दरअसल, बुधवार की सुबह हथिनी लक्ष्मी टहलने निकली थी। लोकिन इस इसी दौरान वह अचानक बेहोश हो कर जमीन पर गई थी। जिसके बाद अचानक उसकी मौत हो गई।

विनायगर मंदिर हथिनी लक्ष्मी की मौत

आपको बता दें कि हथिनी लक्ष्मी की मृत्यु के बाद से लक्ष्मी से प्रेम करने वाले बहुत ही दुखी हो गए साथ ही चाहने वाले शोक में डूब गए। सैकड़ों स्थानीय लोगों ने भारी मन और आंखों में आंसुओं के साथ श्री मनाकुला विनायगर मंदिर की सबसे प्रिय हथिनी लक्ष्मी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

मंदिर के भक्तों की प्यारी थी हथिनी

दरअसल, मनकुला विनायगर मंदिर में आने वालों भक्तों को हथिनी लक्ष्मी से खूब प्यार मिलता था। लेकिन कल जब लक्ष्मी को दिल का दौरा पडने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। लक्ष्मी देखभाल करने वाले पशु चिकित्सक ने बताया कि उसकी मौत पब्लिक सेकेंडरी स्कूल कल्वे कॉलेज के पास सड़क पर गिरकर हुई थी।

लोगों ने फूल-माला चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि हथिनी की मृत्यु की खबर सोशल मीडिया तेजी से मिलते ही लोगों ने उसे श्रद्धांजलि दी। वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने लक्ष्मी के पार्थिव शरीर पर फूल-माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। बहरहाल, लक्ष्मी आज भले ही लोगों के बीज मौजूद ना हो लेकिन दिलों में हमेशा रहेंगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार