सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाली हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में उतरे दिल्ली के हिंदू... ममता बनर्जी की मौजूदगी में बंगाल भवन पर आधी रात को किया विरोध प्रदर्शन.. पुलिस ने लिया हिरासत में

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस समय दिल्ली प्रवास पर हैं. आजाद विनोद व उनके साथियों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली कि सीएम ममता बंगाल भवन में हैं, ये लोग आधी रात को बंगाल भवन पहुंच गए तथा ममता बनर्जी खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया.

Abhay Pratap
  • Jul 27 2021 4:22PM

खेला होवे के जिस नारे के साथ तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की सत्ता पुनः हासिल की, ममता बनर्जी की बड़ी जीत के बाद खेला होवे का यही नारा बंगाल के विभिन्न जिलों में हिंदुओं के लिए काल बनकर सामने आया. ममता बनर्जी की जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बंगाल भर में बीजेपी समर्थकों तथा तृणमूल को वोट न करने वाले हिंदुओं को निशाना बनाया, उनके साथ मारपीट की, उनके घरों में आग लगाई.

बंगाल में हिंसा, आगजनी व बलात्कार का जो खेल ममता बनर्जी की जीत के बाद खेला गया गया, उससे पूरा देश आक्रोश से भर उठा. तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने सत्ता के मद में छोर होकर अनगिनत लोगों की हत्याएं की, महिलाओं के साथ बलात्कार किए. ऐसे डरावने काफी विडियो भी सामने आए. इसके बाद राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की रिपोर्ट सामने आई कि किस तरह चुनाव परिणामों के बाद सत्तारूढ़ दल के कार्यकताओं के हिंसा का खूनी खेला खेला. युवतियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक से बलात्कार ही नहीं बल्कि सामूहिक बलात्कार किए गए.

बंगाली हिंदुओं पर हुए इस अत्याचार के खिलाफ अब दिल्ली के हिंदू मैदान में आए हैं. खबर के मुताबिक़, कल 26 जुलाई की रात्रि को दिल्ली के प्रखर हिंदू राष्ट्रवादी नेता आजाद विनोद के नेतृत्व में बड़ी संख्या में हिंदूवादी लोग बंगाल भवन पहुंचे तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन किया. बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस समय दिल्ली प्रवास पर हैं. आजाद विनोद व उनके साथियों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली कि सीएम ममता बंगाल भवन में हैं, ये लोग आधी रात को बंगाल भवन पहुंच गए तथा ममता बनर्जी खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया.

दिल्ली के हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. ये लोग हाथ में प्लेकार्ड पकडे हुए थे, जिन पर ममता बनर्जी के खिलाफ स्लोगन्स लिखे हुए थे. ये लोग ममता बनर्जी वापास जाओ. हिंदुओं की हत्यारी ममता बनर्जी वापास जाओ के नारे भी लगा रहे थे. अचानक बंगाल भवन पर हिंदूवादी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा देख पुलिस प्रशासन के हाथपाँव फूल गए तथा तुरंत भारी संख्या में पुलिस बल पहुँच गया. इसके बाद पुलिस ने इन ने सभी लोगों को हिरासत में ले लिया तथा थाने ले जाया गया.

इस दौरान आजाद विनोद ने कहा कि ममता बनर्जी के संरक्षण में बंगाल में हिंदुओं को निशाना बनाया गया है, उनकी हत्याएं की गई हैं, हमारी बंगाली हिंदू माताओं बहनों के साथ बलात्कार किया गया है. आजाद विनोद ने कहा कि ममता सरकार हिदुओं के लिए कहर तो लोकतंत्र पर धब्बे के समान है. उन्होंने कहा कि बंगाली हिंदुओं के समर्थन में जब कोई कुछ नहीं बोल रहा है, तब ये हमारा दायित्व है कि हम बंगाल के प्रताड़ित अपने हिंदू भाई बहनों की आवाज बनें, उन्हें ये एहसास कराएं कि देश का हिंदू उनके साथ है, इसलिए हम लोग आज रात को बंगाल भवन पर ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन करने आए हैं.

एकअन्य हिंदूवादी नेता दीपक सिंह हिंदू ने कहा कि ये प्रदर्शन इस बात का संकेत है कि बंगाल का हिंदू अकेला नहीं बल्कि दिल्ली के हिंदू उनके साथ हैं. जिस तरह वह तमाम प्रताडनाओं के बाद भी धर्म पर अडिग हैं, ऐसे में ये हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम उनका साथ दें, उनके समर्थन में आवाज उठायें. प्रदर्शन में शामिल सोनू सनातनी ने कहा कि आधी रात को बंगाल भवन पर हिंदुओं का ये जमावड़ा ममता बनर्जी को इस बात का संदेश है कि उनकी हिंदू विरोधी सरकार को जन समर्थन नहीं मिलेगा. या तो उन्हें अपनी हिंदू विरोधी नीतियों का त्याग करना होगा या फिर उन्हें देश के कोने कोने में हिंदुओं के इसी आक्रोश का सामना करना पड़ेगा. इस दौरान चन्दन सिंह, अजय वशिष्ठ, भरत ठाकुर, सन्नी यादव सहित तमाम अन्य हिंदूवादी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार