सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यमुना विहार निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता ने कोरोना वारीयर सम्मान समारोह का आयोजन किया

यमुना विहार निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता ने कोरोना वारीयर सम्मान समारोह का आयोजन किया

Ajay Jain
  • May 30 2021 10:14AM

राजधानी दिल्ली में सेवा ही संगठन द्वारा गरीब बेसहारा जरूरतमंद लोगों को राशन  मेडिकल किट वितरित की जा रही है इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी दिल्ली के यमुना विहार इलाके में कोरोना वारीयर सम्मान का आयोजन किया गया यह सम्मान समारोह यमुना विहार निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता के द्वारा नगर निगम विद्यालय यमुना विहार में आयोजित किया  गया इस मौके पर बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता सांसद मनोज तिवारी और क्षेत्रीय विधायक अजय महावर द्वारा कोरोनावायरस सम्मान दिया गया आप तस्वीर हम देख सकते हैं किस तरीके से बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता सांसद मनोज तिवारी द्वारा कोरोना योद्धाओं को मेडिकल किट और सम्मान दिया जा रहा है सम्मान पाने वाले कोरोनावायरस योद्धा हमारी दिल्ली पुलिस एमसीडी कर्मचारी दिल्ली जल बोर्ड मीडिया कर्मी इन सभी लोगों को गुरु नानक दा कोरोना योद्धा सम्मान से नवाजा  गया और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना के नियम के प्रति जागरूक भी किया गया ।

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता का कहना था कि राजधानी दिल्ली समेत पूरे भारत में कोरोना महामारी ने अपना रूप दिखाया हजारों लोगों के कोरोनावायरस के मध्य नजर रखते हुए सेवा ही संगठन द्वारा गरीब बेसहारा लोगों और जरूरतमंद लोगों को राशन मेडिकल किट उपलब्ध कराई जा रही है और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी जागरूक किया जा रहा है साथ ही बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा । क्षेत्रीय निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता का कहना था कि हमारे कोरोना योद्धाओं ने आगे बढ़कर कोरोना महामारी में अच्छा कार्य किया जिसके चलते कोना योद्धाओं के सम्मान में यह प्रोग्राम आयोजित किया गया और उन्हें हौसला भी बढ़ाया गया

 

 

Report :  Ajay Jain

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार