सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रन्यास विकास संस्थान ने किया खो-खो खिलाड़ियों के बीच किया ट्रैक सूट का वितरण ।

प्रन्यास विकास संस्थान ने किया खो-खो खिलाड़ियों के बीच किया ट्रैक सूट का वितरण ।

Aaditya Raj
  • Jan 5 2022 8:59AM

पलामू जिला मुख्यालय मेदनीनगर के जीएलए कॉलेज मैदान में प्रन्यास विकास संस्था द्वारा खो खो के सैकड़ों खिलाड़ियों के बीच ट्रैक सूट का वितरण किया गया।पलामू खो-खो कोच सोनी कुमारी के द्वारा संचालित रॉयल स्पोर्ट्स एकैडमी में अभाव के साथ प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों के समर्पण एवं प्रतिभा को देखते हुए प्रन्यास विकास संस्थान के निदेशक डॉक्टर अमरेश कुमार ने पलामू में खेल के विकास के लिए तथा प्रतिभा को बढ़ाने में भरपुर सहयोग का निर्णय लिया हैं ।इसी के क्रम में उनके द्वारा जीएलए कॉलेज मैदान में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस के साथ प्रतिभावान खिलाड़ी के बीच ट्रैक सूट का वितरण कराया।

डॉ अमरेश ने अपने संबोधन में कहा कि पलामू में प्रतिभा की कमी नहीं है। उन्होंने कहा की प्रन्यास विकास संस्था पलामू के प्रतिभावान खिलाड़ी को खेल के साथ-साथ शिक्षा के क्षेत्र में विकास के लिए भी सहयोग करेगा ।जिससे प्रतिभावान खिलाड़ी खेल और शिक्षा से वंचित नहीं रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि खिलाड़ियों को ट्रैक सूट से अभ्यास में काफी सहयोग मिलेगा। इस अवसर पर पलामू जिला ओलंपिक संघ के सचिव संजय कुमार त्रिपाठी,पलामू जिला कबड्डी संघ के सचिव कमलानंद दुबे, पलामू जिला खो-खो संघ के अध्यक्ष एवं एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष आजात शत्रु प्रसाद सिन्हा, वूशु संघ के अध्यक्ष रमेश चंद्र प्रसाद , पलामू जिला शूटिंग संघ के अध्यक्ष,अमरेंद्र पाठक , शूटिंग संघ के सचिव अशोक कुमार सिंह, साइकिलिंग संघ के सचिव सिद्धार्थ कुमार, विलियम संघ के सचिव मनीष कुमार तिवारी, प्रीति कुमारी आदि उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार