सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रांतीय कलार महोत्सव के दौरान कलंगपुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

सिकोसा के उप स्वास्थ्य केंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करने, एवं ग्राम परसाही के माध्यमिक शाला को हाईस्कूल में उन्नयन करने की मांग की

Laxman Dewangan
  • Jan 16 2023 2:49PM

बालोद। 15 जनवरी 2023 रविवार को प्रांतीय कलार महोत्सव के दौरान गुंडरदेही के कलंगपुर में क्षेत्र के विधायक एवं संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद को सीएम श्री भूपेश बघेल ने केक खिला कर जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान सिकोसा के उप स्वास्थ्य केंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करने, चारभाटा-पायला 9 किमी मार्ग की मरम्मत, ग्राम परसाही के माध्यमिक शाला को हाईस्कूल में उन्नयन करने की मांग की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल घोषणा कर दी। वहीं ग्राम चारभाटा मार्ग को बजट में जुड़वाने की बात कही है।

वहीं कलार समाज के कार्यक्रम में संसदीय सचिव निषाद ने कहा कि जो व्यक्ति समाज से जुड़ा है उनमें गति है। जो समाज में नहीं है उनकी दुर्गति है। उन्होंने कहा कि समाज में संस्कार पैदा होता है। समाज ही सारस्वत है, समाज ही सत है। समाज के बगैर किसी का कोई उन्नति नहीं है। इस दौरान सामाजिक पदाधिकारी एवं बालोद के कवि दानेश्वर सिन्हा ने कहा कि कुंवर सिंह ऐसे विधायक हैं। जो क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में सम्मिलित होते हैं। दौरा में जाते हुए कोई घायल या चोंटील व्यक्ति दिख जाए तो अपनी गाड़ी में तत्काल अस्पताल पहुँचाते हैं। इस दौरान संजारी बालोद विधायक श्रीमती संगीता सिन्हा, खनिज निगम अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार