सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे चैंपियन, भाजपा में शामिल होने के बाद किया शक्ति प्रदर्शन

एक बार फिर चैंपियन विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं ताजा मामला विधायक प्रणव चैंपियन के बाहुबली प्रदर्शन का है।

Krishna Kumar
  • Aug 28 2020 8:43PM

  देहरादून : अक्सर विवादों में रहने वाले खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को 13 महीने पहले भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया था। हालांकि उसके बाद 24 अगस्त को दोबारा से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने प्रणव सिंह चैंपियन को भाजपा में वापसी कराई। लेकिन एक बार फिर चैंपियन विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला विधायक प्रणव चैंपियन के बाहुबली प्रदर्शन का है।

 

जी हां, बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में साफ साफ  देखा जा सकता है कि विधायक प्रणव सिंह चैंपियन भाजपा में शामिल होने के बाद किस तरह से अपने बाहुबली का प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। हालांकि सारे नियमों को ताक पर रखते हुए जिस तरह से हूटर बजाते हुए बड़ी तादात में गाड़ियों के काफिले से शक्ति प्रदर्शन किया गया। ये नजारे ही सब कुछ व्या करने के लिए काफी है।

 

पिछले साल भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें चैंपियन शराब के नशे में बंदूख लहराते हुए नाच रहे थे। इसके साथ ही उस वीडियो में उनकी उत्तराखंड पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद भाजपा संगठन ने अनुशासनहीनता का हवाला देते हुए चैंपियन को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था। और 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। हालांकि 13 महीने बाद चैंपियन द्वारा अपनी गलती को स्वीकार करने के बाद और फिर कोर कमेटी में निर्णय लेने के बाद चैंपियन को भाजपा में दोबारा शामिल कर लिया गया है। शामिल होने के अगले दिन ही चैंपियन हरिद्वार जिले के खानपुर विधानसभा में अपने क्षेत्र में पहुचते ही इस तरह से अपने बाहुबली का प्रदर्शन करते है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार