सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रभास को ओम राउत के महाकाव्य 3 डी एक्शन-ड्रामा में अभिनय करने के लिए आदिपुरुष शीर्षक को भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया जाएगा.

प्रभास ने सोशल मीडिया पर सुबह 7: 11 बजे यह खुशखबरी सुनाई। फिल्म का लोगो शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, "बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न!"

Entertainment Desk
  • Aug 18 2020 2:58PM

अभिनेता प्रभास 3 डी ड्रामा फिल्म आदिपुरुष के लिए तानाजी निर्देशक ओम राउत के साथ काम करेंगे। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा नियंत्रित किया गया है।  हिंदी-तेलुगु द्विभाषी 2022 में सिनेमाघरों में हिट होने वाली है। प्रभास ने सोशल मीडिया पर सुबह 7: 11 बजे यह खुशखबरी सुनाई। फिल्म का लोगो शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, "बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न!"

बता दे कि बीते सोमवार को, प्रभास और ओम राउत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिलचस्प वीडियो साझा किया, जो निर्देशक ओम राउत के साथ अपनी अगली फिल्म की एक बड़ी घोषणा पर इशारा करता है। निर्देशक ने तन्हाजी: द अनसंग वारियर में भारी सफलता हासिल की है।
वही अब निर्देशक और निर्माताओं ने आखिरकार घोषणा की है कि प्रभास को आदिपुरुष के रूप में देखा जाएगा। फिल्म आदिपुरुष निर्देशक ओम राउत और अभिनेता प्रभास के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा।

प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उनकी और निर्देशक ओम राउत की भूमिका थी। वीडियो में राउत प्रभास से पूछता है कि क्या वह कल के लिए तैयार है 'जिसके लिए प्रभास ने जवाब दिया' सभी उत्साहित हैं, उंगली पार कर चुके हैं '। ओम ने ‘लेट्स डू इट’ कहते हुए हस्ताक्षर किए। प्रभास ने वीडियो को कैप्शन दिया, “क्या आप कल के लिए तैयार हैं? 7.11 am आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे।



    

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार